Site icon Monday Morning News Network

कोल इंडिया 32वां अंतर कंपनी फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल

ईसीएल द्वारा डिसरगढ़ फुटबॉल मैदान में आयोजित कोल इंडिया 32वां अंतर कंपनी फुटबॉल टूर्नामेंट का फ़ाइनल मैच सोमवार को खेला गया। जिसमें एनसीएल टीम ने एसईसीएल टीम को 2 -1 से हराकर ट्रॉफी हासिल करने में सफलता पाई। ईसीएल की टीम तीसरे स्थान पर रही। अनमोल खजूर को मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया।

इस प्रतियोगिता में कोल इंडिया की आनुषंगिक कंपनियों सहित 10 टीमों ने हिस्सा लिया था। मुख्य रूप से उपस्थित ईसीएल के अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक प्रेम सागर मिश्रा ने मकर संक्राति,सोहराई एवं लोहड़ी पर्व की बधाई देते हुये दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा इस प्रतियोगिता को सभी खिलाडीयों खेल भावना के साथ खेले। क्योंकि खेल में हार और जीत कोई महत्त्व नहीं रखता है, प्रतियोगिता में शामिल होना और खेलना ही बड़ी बात है।

उन्होंने कहा कि हारे हुए टीम को हतोत्साहित होने के बजाय खुद को सशक्त एवं खेल से सीख लेकर अगली प्रतियोगिता के लिए तैयार रहने की अवश्यकता है। हालांकि उन्होंने सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया और कहा कि सभी इसी तरह मेहनत और लगन के साथ खेले, एक दिन सफलता अवश्य प्रपट होगी। खेल का आयोजन बड़े पैमाने पर हुआ था,

लेकिन उम्मीद अनुसार दर्शक नहीं जुटने पर सीएमडी ने अफसोस जताया और कहा कि प्रचार-प्रसार के अभाव में भीड़ काफी कम देखी जा रही है। इस दौरान ईसीएल के सीएमडी प्रेम सागर मिश्रा समेत महाप्रबंधक (कल्याण व सीएसआर) आरके श्रीवास्तव, सीएमडी के तकनिकी सचिव नीलाद्रि राय, उप-महाप्रबंधक (प्रशासन) पीके पात्रा सहित सभी श्रम संगठन के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

Last updated: जनवरी 14th, 2019 by News Desk