अपने ही घर से खून से लथपथ मिली माँ-बेटी की लाश

सालानपुर -रामपुर आदिवासी नामोपाड़ा में आज एक महिला तथा उसकी उन्नीश वर्षीय पुत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर में शव मिलने से सनसनी फैल गई ।

सालानपुर थाना क्षेत्र के जीतपुर उत्तरामपुर पंचायत के रामपुर नामों पाड़ा में आज गुरुवार को एक महिला तथा उसकी 19 वर्षीय पुत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर में शव मिलने से सनसनी फैल गई । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है ।

जानकारी के अनुसार थाना सालानपुर के गाँव रामपुर में बृहस्पतिवार की सुबह में 52 वर्षीय महिला पानमोती सोरेन की शव उसी के घर में खून में लथपथ पाई गई । साथ ही उसकी 19 वर्षीय बेटी लखि मोनी सोरेन की लाश अर्धनग्न अवस्था में कुंए के पास मिली । घटना को लेकर कई तरह के कयास लग रहे है। माँ बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से पूरे गाँव में सनसनी फैल गई ।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक पनमोती सोरेन के पति उन्हें छोड़कर महुल डांगा में रहता था और दोनों माँ-बेटी अपने फुफेरा भाई के पास अलग एक घर में रामपुर में रहते थे ।लेकिन उनके पति होपना सोरेन बीच-बीच में उनके घर आकर उनसे झगड़ा करते थे । मृतका के भाई ने सालानपुर थाना में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है ।

इस संबंध में जीतपुर पंचायत प्रधान तापस चौधरी ने बताया ये बहुत ही दुःखजनक घटना है । जो भी ये घिनौना काम किया है उसे जल्द ही पकड़कर सजा देना चाहिए और इस घटना के पीछे कोई राजनीतिक संबंध नहीं है कोई भी अगर इसे भी राजनीतिक रंग देगा तो यह उसकी अपनी विचारधारा है ।

घटना की सूचना मिलते ही सालानपुर थाना प्रभारी पबित्र कुमार गांगुली , रूपनारायणपुर फांड़ी इंचार्ज सिकंदर आलम अपने दलबल सहित मौके पर पहुँचकर खून से लथपथ एक महिला की शव एवं उसी महिला के 19 वर्षीय बेटी के शव को देखा तथा पूरी जाँच-पड़ताल व छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मौके पर पहुँची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही से पता चल सकेगा । इस मामले में पुलिस ने मृतका महिला पानमोती सोरेन के पति होपना सोरेन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है ।

Last updated: जून 20th, 2019 by kajal Mitra

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।