Site icon Monday Morning News Network

रोबिन सेन स्टेडियम में हो रहे कार्यों की अनियमितता पर मॉर्निंग वॉकर के सदस्यों ने उठाये प्रश्न

मॉर्निंग वाकर के सदस्य

रोबिन सेन स्टेडियम में विकास कार्य को लेकर मॉर्निंग वॉकर के सदस्यों ने प्रश्न उठाया की इस स्टेडियम के विकास के लिए कई महत्त्वपूर्ण कदम उठाए गए. फिर भी उपेक्षा का शिकार इस स्टेडियम को आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने सार्वजनिक तौर पर सुसज्जित करने का वायदा किया और बहुमुखी विकास का कार्य शुरू हुआ. पिछले दिनों यहाँ मॉर्निंग वॉकर सदस्यों के लिए 8 फुट चौड़ा ट्रेक बनाने की योजना को भी शुभारम्भ की गई. यहाँ इस्तेमाल होने वाली सामग्री को लेकर प्रश्न उठाई गई है.

दूसरी ओर कई जगहों पर 8 फुट की जगह3 फुट चौड़ी ट्रेक बनाई जा रही है. जिसको लेकर आज काफी विवाद देखने को मिली. खबर पाकर एमआईसी देब्येंदु भगत स्टेडियम पहुँचे, उल्टा उन्होंने प्रश्न उठाया कि इस कार्य में यदि किसी भी प्रकार की गलती नजर आती है तो शिकायत क्यों नहीं कि गई. यहाँ के लोगों की सुविधा के लिए ही यह सब हो रही है. इसकी देखरेख के लिए कमेटी बनाई गई. स्टेडियम कमेटी का दायित्व बनता है कि जब भी कोई भी खामियाँ हो तो उसे स्पष्ट रूप से कहें.

कमेटी के अध्यक्ष आरपी खेतान ने कहा कि हम लोगों को यहाँ होने वाली कार्य की किसी भी प्रकार का ब्लूप्रिंट नहीं दी गई है, कौन ठेकेदार यहाँ काम कर रहे हैं, इस का संरक्षण कौन कर रहे हैं, इसकी भी जानकारी नहीं दी गई है. यही वजह है कि हम लोग शिकवा शिकायत करने में नहीं रहे. श्री भगत ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द इस गंभीर विषय को लेकर हम मेयर से बात करेंगे. एक दिन इस मैदान में एकाएक स्टेडियम के अगल-बगल लगे फूल पौधे को कांटे जाने को लेकर जब जानकारी रानीगंज बोरो कार्यालय के इंजीनियर श्री कोनार से मांगी गई तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है.

Last updated: अक्टूबर 10th, 2018 by Raniganj correspondent