Site icon Monday Morning News Network

पुलिस की तत्परता से बची मोब लिंचिंग की घटना , संदेहास्पद युवक की पिटाई करने लगे थे लोग

लोयाबाद। लोयाबाद में शनिवार की शाम माबलीचिंग की घटना घटने से बच गई। घटना देर शाम 8 बजे की है। लोयाबाद पुलिस के तत्काल पहुँचने से मामला शांत हुआऔर आरोपी युवक पुलिस अपने साथ थाना ले गई।

हुआ यूं कि एक युवक मोड़ पर सड़क किनारे मंडरा रहा था। देखते ही देखते वह एक मकान के छत पर चढ़ गया। युवक एक छत से दूसरे छत होकर करीब पाँच घर को लांघते हुए घर में घुसने का प्रयास किया। जब वह दीपिका स्वीट्स के छत पर पहुँचा तो पीछे से घर की महिलायेंं की नजर पड़ गयी ।

शोर मचाई तो युवक अपने को छुपाते हुए छत पर ही सो गया। जब शोर बढ़ने लगी तो युवक भागने लगा और फिर छत फांदते हुए एक जगह से कूदकर भागने लगा। तब तक भीड़ जमा हो गई और युवक पकड़ा गया।

भीड़ उस युवक की धुनाई करने लगी। युवक अपने को पागल बताकर वचने का प्रयास करने लगा। थोड़ी ही देर में पुलिस पहुँची और युवक को भीड़ से मुक्त कराते हुए थाना ले गई।

अगर पुलिस मौके से नहीं पहुँचती तो एक बार फिर माब-लीचिंग से इनकार नहीं किया जा सकता। युवक की पहचान गुज्जर भुइयाँ के रूप में हुई है। वह थाना क्षेत्र के सेंदरा का रहने वाला है । बताया जा रहा है कि युवक नशा का आदि है। फ़िलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

Last updated: नवम्बर 30th, 2019 by Pappu Ahmad