Site icon Monday Morning News Network

बाजार कमिटी के वार्षिक रक्तदान शिविर और कंबल वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन मेयर जितेंद्र तिवारी ने की

शानिवार को आसनसोल बाजार कमिटी के वार्षिक रक्तदान शिविर और कंबल वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन दीप जलाकर किया गया मंत्री मलय घटक टीएमसी जिला पर्यवेक्षक कर्नल दीप्तांशु।

चौधरी आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी मेयर परिषद अभिजित घटक देबन्दू भकत बाज़ार कमिटी प्रधान विनोद गुप्ता सेक्रेटरी पिन्टू गुप्ता डॉक्टर जे के खांडवाल मनोज शर्मा मौहम्मद एस आलम मोहन केडीया एवं बाज़ार कमिटी के सदर्स्य जन ने संयुक्त रूप से शनिवार को किया।

बाजार कमिटी की ओर से उन्हें माला पहनाकर, शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।जहाँ 93 लोगों ने रक्तदान दिया जरूर त मंदो को 240 लोगों को कम्बल दिया गया आसनसोल जिला अस्पताल का डॉक्टर संजीत चटर्जी कली दास मित्रो,रिधिक सहाय उपस्थित थे यहाँ आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी ने बाजार कमिटी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि समारोह में हमलोगों को टोपी पहनाकर सम्मानित किया, अच्छा लग रहा है कि लेकिन बाजार अंचल में हमें चुनाव के समय पहले की तरह टोपी मत पहनाइयेगा।

राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रक्त की कमी को दूर करने के लिए विभिन्न संगठनों से रक्तदान का आह्वान किया था, उसे मानते बाजार कमिटी का आय़ोजन सराहनीय है। कर्नल दीप्तांशु चौधरी ने कहा कि मेयर जितेन्द्र तिवारी ने आसनसोल में काफी कार्य किये हैं। वह आपके अपने घर के बेटे हैं।

इस वर्ष यहाँ नगरनिगम चुनाव होने वाले हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में पूरे राज्य में कार्य किये जा रहे हैं, तो आपलोग भी विकास का साथ दें।

Last updated: जनवरी 12th, 2020 by News-Desk Asansol