मायावती के 63वें जन्मदिन की तैयारी जोरों पर

धनबाद । बहुजन समाज पार्टी धनबाद जिला में हर्ष उल्लास के साथ बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती जी का 63 वां जन्मदिवस मनाने को लेकर जिले के सभी प्रखंड तथा नगरों में जनसंपर्क अभियान चलाकर जन्म दिवस को सफल बनाने में लगे हुए हैं । उक्त बातों की जानकारी बहुजन समाज पार्टी के धनबाद जिला अध्यक्ष मदन मोहन राम ने दी

मदन मोहन राम ने कहा कि 63 वां जन्मदिन बहन कुमारी मायावती जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है । यह कार्यक्रम झरिया विधानसभा अंतर्गत जलगोड़ा गेस्ट हाउस में किया जाएगा ।

उन्होंने बताया कि जनकल्याणकारी दिवस के अवसर पर जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण तथा छात्र छात्राओं को पुस्तक तथा बैग का वितरण किया जाएगा साथ ही जन्मदिन के अवसर पर 63 पाउंड की केक काटकर खुशी मनाया जाएगा ।

उन्होंने बताया कि बसपा के जिला पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता पूरे जोरों शोरों से इस कार्य में लगे हुए हैं इस कार्यक्रम का बतौर मुख्य अतिथि झारखंड प्रदेश के प्रभारी मोहम्मद मशहूल हक खान एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में धनबाद लोकसभा प्रभारी गौतम कुमार, असलम अंसारी, धर्मनाथ सिंह जी होंगे तथा कार्यक्रम का अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मदन राम तथा मंच संचालन झरिया विधानसभा अध्यक्ष लालचंद राम जी करेंगे इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर सभी कार्यकर्ताओं को सपरिवार आने की आमंत्रित किया गया है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जनवरी 13th, 2019 by Pappu Ahmad