महादान कार्यक्रम में हजारों जरूरतमंदों को मिला लाभ

आज के व्यस्तता भरी ज़िंदगी में लोग अपनों से दूर होते जा रहे है, अपने बुजुर्ग माता-पिता को वृद्धाश्रम भेजने से भी नहीं हिचकते, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो बहुत सादगी के साथ पुत्र व भाई होने का कर्तव्य निभाना अपनी जिम्मेवारी समझते है। ऐसे ही व्यक्तित्व के धनी है आसनसोल के व्यावसाई सह समाजसेवी कृष्णा प्रसाद जी।

वे आज भी अपने दिवंगत माता-पिता व भाई के स्मरण एवं उनके आत्मशांति के लिए हर प्रयत्न करते है। इसी क्रम में शनिवार को कृष्ण प्रसाद जी ने घाघर बूढ़ी मंदिर के समीप महदान कार्यक्रम का आयोजन किया। जहाँ शहर के विशिष्ट व्यक्तियों की उपस्थिति में हजारों जरूरतमंदों को सम्मान के साथ भोजन व अवश्यकतानुसार सामग्री वितरण की गई।

इस कार्यक्रम के तहत आर्थिक रूप से कमजोर, बेसहारा व लाचार लोगों को विभ्न्न प्रकार के सामग्री दिये गए। जिसमें 11 हजार लोगों को अन्नदान के साथ ही 11 हजार लोगों को गरम वस्त्र, 1250 स्कूली बच्चों को पाठ्य सामग्री, 51 दिव्याड़्गों को व्हील चियर एवं 200 सौ किसानों को बीज प्रदान किए गए। मौके पर राज्य के श्रम सह कानून मंत्री मलय घटक, आसनसोल नगरनिगम के चेयरमेन अमरनाथ चटर्जी, समाज सेवी राकेश केडिया आदि उपस्थित थे।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जनवरी 13th, 2019 by News Desk