Site icon Monday Morning News Network

महागठबंधन के बूथ कमिटी बैठक में पूर्व मंत्री ओपी लाल व मुखिया गजाधर महतो व भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष बिरेन्द्र पासवान शरीक हुए

लोयाबाद। बाँसजोड़ा में बुधवार को महागठबंधन के बूथ कमिटी की बैठक में पूर्व मंत्री ओपी लाल व मुखिया गजाधर महतो व भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष बिरेन्द्र पासवान शरीक हुए। सभी ने एक स्वर में जलेश्वर महतो को जिताने का संकल्प लिया। राम रहीम के नाम से मशहूर असलम व राजकुमार की अगुवाई में यहाँ के 21 बूथों की अलग अलग कमिटी बनाकर कार्यकर्ताओं को जिम्मा दिया गया। इस बैठक में कॉंग्रेस के अलावा जेएमएम ,राजद के कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

ओपी लाल ने कहा कि बाँसजोड़ा में रैयत महादेव सिंह की जमीन बीसीसीएल ने ले ली, नौकरी ढुल्लू ने ले लिया। और आज महादेव सिंह का पोता 30 हजार देकर टंडेली का काम कर रहा है, इसको समाप्त करना है। अगर बाघमारा की जनता मुतमईन है कि मैं या फिर जलेश्वर ने कभी किसी से रंगदारी या कमीशन नहीं मांगा। मारपीट या गुंडागर्दी नहीं करते। लोगों को शराब पिलाकर नहीं रखते हैं तो उन्हें, डिसाइड करना चाहिए कि उनका वोट हाथ छाप में पड़ना चाहिए क्योंकि जनता से बड़ा अदालत कोई नहीं होता।

अध्यक्षता राजकुमार महतो व संचालन शंकर केसरी ने की। रवि चौबे प्रभात राय प्राण चौहान नीलू चौहान शाहरूख खान प्रेमनाथ गुप्ता बबीता सरोज सुनैना देवी एनके शर्मा रौशन पासवान राहुल चौहान डब्लु पासवान आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Last updated: दिसम्बर 11th, 2019 by Pappu Ahmad