होली पर्व को लेकर एसडीओ के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक

अनुमंडल पदाधिकारी मधुपुर योगेन्द्र प्रसाद ने होली पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर गुरुवार को कार्यालय कक्ष में प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ एक बैठक किया । अनुमंडल क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण अंचलों में होली पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ विधि व्यवस्था के ऊपर विचार विमर्श किया गया । जिसमें, अवैध शराब, वाहन चेकिंग, धार्मिक स्थलों की सुरक्षा, समेत कई विषयों पर चर्चा की गई ।

इस बैठक में होली के दिन हुड़दंग फैलाने वाले तत्वों पर को चिन्हित कर कार्यवाही करने का निर्णय लिया गया । इस बैठक में एसडीओ योगेन्द्र प्रसाद ने कहा कि अनुमंडल क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों को यह निर्देश दिया गया है कि वे अपने अपने क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक शांति समिति की बैठक कर होली पर्व को भाईचारगी व सोहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के अपील करें । उन्होंने कहा कि होली को लेकर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है । सुरक्षा और विधि व्यवस्था बनाए को लेकर पर्व के दौरान दंडाधिकारी और पुलिस बल तैनात किया जाएगा ।

एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि होली को लेकर हुड़दंगियों पर पुलिस कड़ी निगरानी रखेगी । गड़बड़ी फैलाने वाले तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा । सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात किए जाएँगे । अवैध शराब पर रोक वाहन चेकिंग भी लगाया जाएगा । उन्होंने क्षेत्र के लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में होली मनाने का अपील की है ।

इस बैठक में कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार सिंहा, प्रखंड विकास पदाधिकारी मार्गोमुंडा जोहन टूडू, प्रखंड विकास पदाधिकारी कराै अमलजी, पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी मधुपुर सत्येन्द्र प्रसाद, चित्रा थाना प्रतिनिधि जे एन सिंह, खागा थाना प्रभारी जयराम सिंह, कनीय अभियंता दिलीप कुमार समेत प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे।

Subscribe Our Channel

Last updated: मार्च 14th, 2019 by NewsLine Madhupur