Site icon Monday Morning News Network

राशन डीलर पर पार्षद नंदूलाल सेन गुप्ता ने भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप लगाए

धनबाद नगर निगम वार्ड संख्या सात के पार्षद नंदुलाल सेनगुप्ता

लोयाबाद क्षेत्र में पीडीएस दुकानदारों द्वारा लाभुकों के साथ खुल्लम खुली मनमानी किया जा रहा है और संबंधित वरीय अधिकारी मौन है । उक्त आरोप पार्षद नन्दु दुलाल सेनगुप्ता एक विज्ञप्ती जारी कर लगाया है ।

इस मामले को लेकर वार्ड नंबर 7 के पार्षद सेनगुप्ता ने वरीय अधिकारी पर यहाँ के पी डी एस दूकानदारों को खुली छूट देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि लोयाबाद वार्ड 7 एवं वार्ड 8 पीडीएस के दर्जनों दुकानदारों का मनमानी इतना बढ़ गया है कि मशीन से निकला हुआ स्लीप लाभुकों को नहीं दिया जाता है ताकि लाभुकों को कम राशन एवं तेल सामग्री दे सके और चोर बाजारी की जा सके।

यदि कोई लाभुक इस स्लीप का मांग करता है या विरोध करता है तो उसे इनके द्वारा धमकी दी जाती है कि जहाँ जाकर बोलना है वहाँ जाकर शिकायत कर दो, हम लोग सभी जगह अधिकारियों को इसका परसेंटेज पहुँचाते हैं ।

इसके अलावा पीडीएस दुकानदारों द्वारा प्रत्येक माह यहाँ के लाभुकों को चार-पाँच दिनों दौड़ाने के पश्चात दुर्व्यवहार करते हुए राशन देते हैं । पार्षद ने आगे जाँच की मांग करते हुए । इस पर जिला प्रशासन द्वारा शीघ्र रोक लगाने की मांग किया है औंर नहीं तो इसके विरोध में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है । अंत यह भी दावा कर कहा कि मेरे द्वारा लगाया गया आरोप गलत पाया गया तो मैं अपने पार्षद पद से इस्तीफा दे दूंगा ।

इससे पहले नगर निगम पर लगा चुके है कई आरोप

धनबाद नगर निगम में विकास के नाम पर लूट – पार्षद नंदुलाल सेनगुप्ता

Last updated: जून 14th, 2019 by Pappu Ahmad