जनता देख रही है, विकास कौन कर सकता है – जितेन्द्र तिवारी

रेलवे मैदान में पांडेश्वर स्पोर्टस लवर्स क्लब और पांडेश्वर थाना के तरफ से संध्या समय सेफ ड्राइव- सेव लाइफ के तहत हेलमेट वितरण के साथी ही गरीबों के बीच साड़ी वितरण किया गया. इस अवसर पर विधायक जितेन्द्र तिवारी ने उपस्थित महिलाओं और पुरुषों के बीच कहा माँ- माटी की सरकार सभी समुदायों का ख्याल रखते हुए राज्य को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिये कृतसंकल्प है.

 लेकिन कुछ विरोधी लोग सरकार को बदनाम करने से नहीं चूक रहे है, मगर राज्य की जनता अब किसी के बहकावे में नहीं आने वाली है, विकास कार्य को  देखकर जनता भी समझ गयी है कि राज्य में कौन सरकार विकास कर रही है, पूजा के पहले सभी के चेहरे पर खुशी साड़ी वितरण करके दिया जा रहा है. प्रशासन की ओर से सुरक्षित वाहन चलाने की अपील करने के साथ सेफ ड्राइव- सेव लाइफ के स्लोगन के साथ हेलमेट भी दिया जा रहा है.
 मौके पर एडीसीपी अभिषेक मोदी, सभापति मदन बाउरी, प्रखंड टीएमसी अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती, बैधनाथपुर पंचायत के उप- प्रधान बासुदेव घोष, थाना प्रभारी मनोरंजन मण्डल ने भी सरकार की उपलब्धियो को गिनाया. कार्यकम के दौरान बीडीओ कौशिक समादर समेत अन्य लोग उपस्थित थे. 500  महिलाओं को साड़ी और 100 लोगों को हेलमेट प्रदान किया गया.

Last updated: अक्टूबर 11th, 2018 by Pandaweshwar Correspondent


सर्वश्रेष्ठ दुर्गापूजा चुनिये और पाइए दस हजार नकद ईनाम, “एलएडी  टीवी” और भी बहुत कुछ

  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com