जर्जर सड़क से परेशान स्थानीय लोगों ने किया ट्रांसपोर्टिंग ठप

धनबाद। मधुबन बिलबेरा पुल के पास ट्रांसपोटिंग गाड़ी चलने की वजह से रोड इतना ज्यादा जर्जर हो गया है कि प्रति दिन कोई न कोई मोटरसाइकिल वाले गिरते रहते हैं ।  कभी भी कोई अनहोनी घटना घट सकती है । इससे पहले यहीं पर  एक महिला की मौत हो चुकी है , कल ही सिनिडीह निवासी कुणाल चौहान यहां गिर गए जिसमें  वे बुरी तरह घायल हो गए ।

एक व्यक्ति के गिरने से उनके माथे में गंभीर चोट आई और डॉक्टरों ने उसे सीटी स्कैन कराने की सलाह दी । इस तरह की घटना को देख कर  सिनिडीह निवासियों ने आक्रोश में ट्रांसपोटिंग रोक दिया । स्थानीय लोगों का कहना है कि स्थानीय विधायक और सांसद कुछ नहीं करते ।

इस मौके पर मुख्यरूप से उपस्थित सिनिडीह मुखिया प्रतिनिधि बिट्टू चौहान ,संजय रवानी, प्रदीप रवानी,रामलाल रवानी,कुणाल चौहान, गुंजन सिंह, जितेंद्र चौहान सहित सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे ।

नाबालिग चला रहे हैं हाइवा

हाइवा चलता एक नाबालिगP

मधुबन इन दिनों हाईवा नाबालिक चला रहे हैं  । लेकिन पुलिस प्रशासन इस और किसी तरह का कोई ध्यान नहीं । सिर्फ दो पहिया वाहन चेकिंग कर 10-20 गाड़ी पकड़ कर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं । हाईवा हर दिन कहीं न कहीं किसी की जान ले रहा है । नाबालिग लड़के  डुप्लीकेट लाइसेंस पर वाहन चलाते हैं जिससे हर रोज कहीं न कहीं किसी की जान जाती है । इस मामले में प्रशासन अभी तक मूकदर्शक बनी हुयी है

Last updated: जनवरी 13th, 2019 by Pappu Ahmad

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।