जमीन नहीं मिलने पर सड़क पर होगी सभा – लखन घुरुई , भाजपा प0 बर्द्धमान जिलाध्यक्ष

rarendra-modi-rally-durgapur-2-feb-2019

नरेंद्र मोदी की सभा आसनसोल में होगी और जरूर होगी। जमीन नहीं मिलने पर सड़क पर सभा होगी लेकिन सभा होगी जरूर , ये कहना है भाजपा प0 बर्द्धमान जिलाध्यक्ष लखन घुरुई का । भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल में एकबार फिर टकराव की खबर है और यह टकराव कोर्ट तक जा सकती है।

आसनसोल में सभा के लिए नरेंद्र मोदी को नहीं मिल रही जमीन

नरेंद्र मोदी की आसनसोल में प्रस्तावित चुनावी रैली के लिए जमीन नहीं मिल रही है। 23 अप्रैल को बाबुल सुप्रियो और एसएस आहलुवालिया के समर्थन में नरेंद्र मोदी की रैली आसनसोल में घोषित है । यह रैली बर्नपुर के पोलो ग्राउंड में आयोजित होने की बात है लेकिन अभी तक जमीन आवंटित नहीं कि गयी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पोलो ग्राउंड के चेयरमैन तथा आसनसोल नगर निगम के मेयर द्वारा कहा गया है कि यह मैदान 20 अप्रैल से लेकर 26 अप्रैल तक बुक है।

भाजपा प0 बर्द्धमान जिलाध्यक्ष लखन घुरुई का कहना है कि तृणमूल भाजपा से इतनी डरी हुई है कि रैली करने के लिए प्रधानमंत्री तक को जमीन नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि हमलोग इसके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे । जमीन नहीं मिलने पर सड़क पर खड़े होकर सभा करेंगे लेकिन सभा जरूर करेंगे ।

23 अप्रैल के बाद 24 अप्रैल को बोलपुर में अपने उम्मीदवार राम प्रसाद दास के समर्थन में रैली करेंगे। रैली होने में हफ्ते भर रह गए हैं, लेकिन अभी तक बीजेपी को रैली के लिए ग्राउंड नहीं मिल पाए हैं। ऐसे में बीजेपी ओर तृणमूल की तल्खी और बढ़ गई है। इन सीटों पर 29 अप्रैल को चुनाव होना है।

इसी तरह का वाक्य कुछ दिनों पहले दुर्गापुर में नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर भी हुआ था। उस वक्त भी नरेंद्र मोदी की सभा के लिए छोटा मैदान दिया गया था जिस पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई थी।

एक तरफ भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी जड़ें जमाने के लिए एड़ी-चोटी एक किए हुये है तो दूसरी तरफ उसे रोकने के लिए तृणमूल भी सभी हथकंडे अपना रही है। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के लिए मोदी की बंगाल में लगभग 16 रैलियों की योजना है अभी और भी बड़े टकराव देखने को मिल सकते हैं।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 17th, 2019 by News Desk Monday Morning