Site icon Monday Morning News Network

एडीपीसी पंडित रघुनाथ मुर्मू मेमोरियल कप पर लक्खन धोड़ा एसएस क्लब के कब्जा

आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के तत्वावधान तथा बाराबनी थाना के सहयोग से बाराबनी कपिस्टा फुटबॉल मैदान में आयोजित पंडित रघुनाथ मुर्मू मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच गुरुवार को खेला गया। टूर्नामेंट में बाराबनी थाना क्षेत्र के कुल 22 टीमों ने हिस्सा लिया था। जिसमें फाइनल मुकाबला एसएस क्लब लक्खन धोड़ा एवं सिद्धाबाड़ी सपोर्टिंग क्लब बाराबनी के बीच खेला गया।

जिसमें एसएस क्लब लक्खन धोड़ा नेसिद्धाबाड़ी सपोर्टिंग क्लब बाराबनी को 1-0 से पराजित कर विनर कप पर कब्जा जमा लिया। आयोजन में मुख्य रूप से बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय, एडीसीपी(वेस्ट) अनामित्रा दास, एसीपी(वेस्ट) शांतोब्रोतो चंद, जिला परिषद सदस्य असीत सिंह, सीआई हीरापुर शिबनाथ पॉल एवं बाराबनी थाना प्रभारी अजय कुमार मंडल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित एवं पंडित रघुनाथ मुर्मू प्रतिमा को माल्यार्पण कर खेल का शुभारंभ किया।

इस दौरान दूर दराज से फुटबॉल टूर्नामेंट देखने पहुँचे हजारों की सांख्य में खेल प्रेमियों के लिए खिचड़ी भोग का भी आयोजन किया गया था। खेल में मुख्य रूप से आदिवासी नृत्य आकर्षण का केंद्र रहा, जिसके बाद बाराबनी थाना की ओर से 100 गरीब लोगों को कंबल वितरण किया गया। एडीसीपी(वेस्ट) अनामित्रा दास ने कहा पंडित रघुनाथ मुर्मू मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में मुख्य रूप से क्षेत्र के आदिवासी समुदाय के लोग भाग लेते है।

बाराबनी थाना की ओर से लगभग 15 वर्ष से इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन से क्षेत्र की आदिवासी समुदाय की प्रतिभा को बढ़ाने का अवसर मिलता है।

आयोजन में जिला परिषद विभागाध्यक्ष पूजा माड्डी, सुकुमार साधु, एएसआई विवेकानंद रॉय, समेत सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

Last updated: नवम्बर 28th, 2019 by Guljar Khan