Site icon Monday Morning News Network

धनबाद जिले में उत्पन्न प्रदूषण के खिलाफ आन्दोलन के लिए भाजपा किसान मोर्चा की बैठक

लोयाबाद । गड़ेरिया में सोमवार को धनबाद जिले में उत्पन्न प्रदूषण के खिलाफ आन्दोलन के लिए भाजपा किसान मोर्चा द्वारा एक बैठक की गयी जिसकी अध्यक्षता सूमीत प्रमाणीक ने किया ।

इस बैठक में मुख्य रूप से पूरे धनबाद जिले में आउटर्सोसिंग की वजह से जो भंयकर प्रदूषण उत्पन्न हो गया है उसके खिलाफ आन्दोलन के लिए उक्त र्मोचा ने एक जिला स्तरीय कमिटी के गठन व विस्तार को लेकर मुख्य रूप से चर्चा किया गया ।

साथ ही साथ झ्स मामले को लेकर चरणबद्ध आन्दोलन करने का निर्णय लिया गया । वहीं इस आन्दोलन को सफल बनाने के लिए सभी लोगों ने संकल्प भी लिये ।

इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य विनय सिंह तथा मोर्चा के प्रदेश संयोजक अभिषेक सिंह व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य तेज बहादुर सिंह उपस्थित थे। र्मोचा के नेताओं ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत धनबाद जिले को स्वाच्छता व प्रदूषण मुक्त बनाएँगें ।

सभा में मुख्य रूप से सुमित प्रामाणिक,शक्ति महतो,राज सिंह,भोला भट्टाचार्य,राजकुमार रजवार,पप्पू महतो,धीरन महतो,चंडी प्रामाणिक,रौनक महतो,जितेंद्र प्रसाद,राहुल सिंह,आलोक सिंह,रणधीर सिंह,अमर रवानी,सुखदेव प्रामाणिक,अशोक कुमार इत्यदि सैकड़ोंं लोग उपस्थित थे।

Last updated: जून 17th, 2019 by Pappu Ahmad