Site icon Monday Morning News Network

उद्घाटन के दौरान बाबुल शुप्रियो ने कहा 2019 में भी आऊंगा 

वक्तव्य रखते मंत्री सह सांसद बाबुल शुप्रियो

सीतारामपुर -राज्य केन्द्रीय मंत्री सह आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने सीतारामपुर स्थित भांडरा सार्वजनिन काली पूजा एवं चपका काली पूजा का शुभ उद्घाटन सोमवार की रात्रि फीता काटकर किया. मौके पर भाजपा आसनसोल सांसद आईंटी प्रभारी संतोष वर्मा और स्थानीय पूजा कमेटी के सदस्यगण उपस्थित थे. उद्घाटन के उपरांत बाबुल सुप्रियो ने माँ काली के दर्शन किये और माता के प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर सभी भांडरा और सीतारामपुर वासियों को दिपावली, छठ पूजा की हार्दिक बधाइयाँ दी.

श्री शुप्रियो ने गाना गाकर कहा 2019 में हमारी ही जीत होगी और निश्चित रूप से हम दोबारा आयेंगे. पूजा कमिटी के अध्यक्ष बाप्पा मंडल ने बाबुल दा को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया. इस विषय पर भाजपा आईंटी प्रभारी संतोष वर्मा ने कहा कि लोगों में मंत्री बाबुल सुप्रियो के बिलम्ब से आने पर थोड़ी नाराजगी थी, लेकिन बाबुल शुप्रियो को देखते ही सभी खुश हो गए. उन्होंने कहा कि आज संध्या से ही बाबुल सुप्रियो विभिन्न काली पूजा का उद्घाटन आसनसोल से करते आ रहे है, जिस कारण उनको आने में थोड़ी बिलम्ब हुई. ये तो यहा की जनता का प्यार है कि बाबुल सुप्रियो को लेकर इतने रात तक इन्तेजार किया.

भाजपा कुल्टी मंडल तीन के अध्यक्ष अमित गोराई ने सांसद सह मंत्री श्री शुप्रियो का यहाँ आने के लिए अभिनंदन किया और कहा कि बाबुल दा केन्द्रीय मंत्री होने के कारण काफी व्यवस्त रहते है, यहाँ की जनता के समस्याओं को वे दिल्ली तक ले जाते है, यह हमलोगों का सौभाग्य है. उन्होंने कहा कि बाबुल शुप्रियो ने इन वर्षों में काफी कार्य किया है, जिससे यहाँ के लोगों को काफी लाभ पहुँचा है, इसलिए इसबार भी हमलोग आसनसोल सांसद के रूप में बाबुल शुप्रियो को ही देखना चाहते है. मौके पर भाजपा कुल्टी मंडल के महासचिव इबरार अहमद, निर्मल गुप्ता मद्धेशिया, मनोज मिश्र, इम्तियाज अहमद, राजा केशरी ,खोखन बाउरी, रवि सरकार, आदित्य सिंह, रवि सिंह आदि उपस्थित थें.

Last updated: नवम्बर 6th, 2018 by News Desk