Site icon Monday Morning News Network

लोग अब बदलाव के मूड में हैं ,वे अब जाति ,धर्म ,मंदिर मस्जिद के नाम से ऊब चुके हैं – टुंडी प्रत्याशी डॉ0 सबा अहमद

टुंडी विधानसभा के जेविएम प्रत्याशी डॉ0 सबा अहमद ने तोपचांची प्रखंड के कई गाँव जैसे चितरो , रतनपुर , हरिहरपुर , चौरा पट्टी , केवट टोला , प्रसगजरा , बिछाकाटा , आदि गाँव का दौरा कर ग्रामीणों से जन संपर्क किये।

इस दौरान ग्रामीणों ने विभिन्न स्थानों पर माला पहनाकर स्वागत किया। डॉ0 सबा ने कहा कि देश की जनता बेहाल है। न रोज़गार है। मंहगाई चरम सीमा पर है। पियाज 120 रुपये से 140 रु0 तक बिक रहा है। लोग खरीद नहीं पा रहे हैं। लोग अब सरकार के सारे झूठे वादों को समझ चुकी है। मुझे जिस प्रकार से ग्रामीणों का अपार समर्थन मिल रहा है। उससे साफ जाहिर होता है कि जनता अब जाग चुकी है।

उन्होंने कहा अब बदलाव के मूड में है। लोग अब जाति , धर्म , मंदिर मस्जिद के नाम से ऊब चुके हैं । जनता अब विकास चाहती है। जनता अपना कीमती वोट देकर नेताओं को विधानसभा भेजते हैं पर ये लोग अपने विकास में लग जाते हैं। आज टुंडी की युवा बुजुर्ग महिला सभी वर्ग के लोग झाविमो के प्रत्याशी सबा अहमद के तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं। मैं किसी भी कीमत पर उनके आशा और विश्वास को टूटने नहीं दूंगा।

उन्होंने टुंडी विधानसभा के सभी ग्रामीणों से आग्रह किया  कि अब किसी के बहकावे में बिल्कुल न आयें और झाविमो के उम्मीदवार डॉ0 सबा अहमद को कंघी छाप पर वोट कर भारी मतों से विजय बनाकर मुझे विधानसभा भेजे ताकि क्षेत्र का विकास हो सके । दौरा में दर्जनों कार्यकर्ताओं के इलावे सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Last updated: दिसम्बर 5th, 2019 by Nazruddin Ansari