Site icon Monday Morning News Network

रक्तदान शिविर में बोले जिलाध्यक्ष कोई समस्या हो तो विरोध करें लेकिन कानून अपने हाथ में न लें

जामुड़िया। आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 7 में तृणमूल कॉंग्रेस द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर एवं कंबल वितरण हिल्थ चेकअप का कार्यक्रम किया गया।
इस कार्यक्रम के मुख्य कार्यकर्ता सात नम्बर वार्ड परिषद रखी कर्मकार अतिथि के रूप में आसनसोल के मेयर सह टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी शामिल हुए।
जिलाध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने दीप जला कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। जिलाध्यक्ष को एक गुलदस्ता एवं शॉल ओढ़ाकर     सम्मानित  भी किया गया।

इस शिविर में कुल 49 लोगों ने रक्तदान दिया जिसमें महिलायें भी शामिल थी और तीन सौ असहाये लोगों को कम्बल दिया गया एवं सैकड़ों लोगों ने दवा के साथ हेल्थ चेकप कराया जिसमें ब्लड सुगर , प्रेसर इत्यदि शामिल थे।

जितेंद्र तिवारी ने जामुड़िया के सात नम्बर वार्ड के दामोदरपुर के छाता माठ के कई लोगों ने झंडा थमाकर उन्होंने टीएमसी में शामिल कराया।

इस मौके पर आसनसोल के मेयर सह टीएमसी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि जामुड़िया की धरती पर टीएमसी के अच्छे कार्यों का समर्थन के लिए इतनी बड़ी संख्या में आपलोग आये, इसके लिए आपको धन्यवाद।

सात नम्बर वार्ड परिषद राखी कर्मकार ने पार्षद बनने के बाद इस अंचल के लिए काफी कार्य किया है। वह भविष्य में भी और कार्य कर सके, इसके लिए आपलोगों के आशीर्वाद की जरूरत होगी। जो लोग भाजपा छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए हैं, वह लोग टीएमसी एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आदर्शों पर चलकर जनहित के लिए कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम सभी इस देश का नागरिक हैं, सभी को कानून मानकर चलना पड़ता है। अगर किसी के मन में दुःख या परेशानी हो, इसके कारण कभी कानून हाथ में न लें। अगर कुछ गलत हो रहा है तो इसका प्रतिवाद करें।

इस कार्यक्रम में जिला अस्पताल के ब्लॉड बैंक के डॉक्टर सुखदेव गांगुली, देवराज चौधरी, रिन पतिहार सामाजिक कार्यकर्ता प्रबीर धर हिल्थचेकप का डॉक्टर पोदार,पुर्नेन्दू बनर्जी, मेयर परिषद देबेन्दु भगत , वार्ड परिषद प्रभात बनर्जी, बाटुल रजक, कार्तिक धिवर एवं अन्य कई गणमान्य लोग उपस्थित थे

Last updated: जनवरी 15th, 2020 by Rishi Gupta