हमलोगों के अंहकार को तोड़कर जनता ने हमें सबक दिया है – जितेंद्र तिवारी

पांडेश्वर । राज्य में और क्षेत्र में विकास करने के बाद भी जनता ने हमलोगों को अपनी अंहकार को तोड़ कर सबक सिखाने का कार्य इस लोकसभा चुनाव में किया है और हम सभी लोग जनता के इस निर्णय को स्वीकार करके अपने व्यवहार को , अपनी चाल को सुधार करके जनता का विश्वास जीतेंगे और कामयाब होंगे। खुट्टाडीह कोलियरी में केकेएससी द्वारा आयोजित श्रमिक सभा को संबोधित करते हुए विधायक जितेंद्र तिवारी ने उक्त बातें कही ।

बाबुल सुप्रियो के विकास कार्यों का समर्थन करेंगे -जितेंद्र तिवारी

उन्होंने कहा कि जनता हमलोगों के कार्यकलापो और व्यवहार से नाराज होकर ही लोकसभा चुनाव में सबक सिखाया है और अब हमलोगों को इस सबक को आत्मसात करते हुए जनता के उम्मीदों पर खरा उतरने के लिये उनकी सेवा करने के लिये अंहकार को छोड़कर कार्य करना होगा तभी जनता हमसे प्यार करेगी ।विधायक ने भाजपा द्वारा भगवान राम का नाम लेकर पैसा के सहारे राजनीति करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि देश के सबसे शांत प्रदेश को आज भाजपा की हिंसा की राजनीति ने बदनाम कर दिया है इससे हमलोगों को बचकर रहना होगा और सांसद और मंत्री बाबुल सुप्रियो के विकास कार्यों का समर्थन करेंगे ।विधायक ने सभी को अपने अपने ढंग से जनता और श्रमिक के हितों को लेकर कार्य करने की बात भी कही और 21 जुलाई को शहीद दिवस पर कोलकाता जाने का आह्वान भी किया ।

एचएमएस कर्मी भी केकेएससी की सभा में थे मौजूद

सभा में टीएमसी के नीतियों के समर्थन देने वाला मजदूर संगठन एचएमएस के कर्मी भी उपस्थित थे । केकेएससी के महामंत्री हरेराम सिंह ने कोलियरीयो को बंद करने वाली केंद्र सरकार की नीति की आलोचना किया और संगठन की मजबूती की बात कही ।

हमने कई मंदिरों का निर्माण करवाया लेकिन चुनाव में उसका जिक्र नहीं किया : नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती

प्रखंड अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने भाजपा पर भड़ास निकालते हुए कहा कि जयश्रीराम का नारा देकर धर्म की राजनीति भाजपा ही कर सकती है टीएमसी नहीं । हरिपुर समेत आसपास के इलाके में कई मंदिरों का निर्माण हमलोगों ने कराया लेकिन चुनाव में कभी भी इसका जिक्र नहीं किया । धर्म को बदनाम करके अपनी राजनीति रोटी सेकने वालों से बच कर रहने की जरूर त है । उन्होंने शहिद दिवस पर चलने का भी अपील किया ।

इस अवसर पर केकेएससी नेता लक्ष्मी सातवार, सहाबुद्दीन मियाँ, उत्तम मंडल ,मनोज राम, एचएमएस नेता अनिरुध्द सिंह ,झगरु सिंह ,असित मंडल , गोपीनाथ नाग सभापति मदन बाउरी समेत अन्य उपस्थित थे ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: जून 24th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent