Site icon Monday Morning News Network

झाविमो अनुसूचित मोर्चा ने चलाया जनसम्पर्क अभियान

झाविमो असूमो जिला सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर शुक्रवार को पार्टी जिला अध्यक्ष महेश राम अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी केंद्रीय कमिटी सदस्य सत्यानारायण दास ने जमुआ प्रखंड़ के दर्जनाधिक गाँव में आगामी 11 दिसंबर को जमुआ में होने वाली जिला सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर जन सम्पर्क अभियान चलाकर लोगों को झाविमो सुप्रिमो की नीति सिद्धान्त पर चलने की अपील किया .

पार्टी जिला अध्यक्ष महेश राम ने कुरहोबिन्दो चौक पर कार्यकर्ताओं एवं आम ग्रामीण से अपील किया कि झारखंड की सभी अनुसूचित जातियों ने बाबूलाल मरांडी के प्रति आस्था जताई और कहा कि आज हम दलित पर भाजपा सरकार अत्याचार कर रही है । दलितों छात्राओं पर दुष्कर्म बलात्कार हत्या जैसी घटना घट रही हैं फिर भी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने के बजाय संरक्षण देने की काम कर रही है ।

अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा कि अब हम दलित अपने अधिकारों को भाजपा के हाथों खेलने नहीं देंगे । हम सभी जग चुके हैं और हम दलितों की सम्पूर्ण सुरक्षा झाविमो झंडे ही संभव है । 11 दिसंबर को होने वाली जिला सम्मलेन में अपनी एकता निखराने की जरूरत है ।

केंद्रीय कमिटी सदस्य सत्यानारायण दास ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश एवं प्रदेश में मनुवाद शासन लाना चाहते है नेताओं ने भारत के संविधान में कई संशोधन कर देश के पिछडो दलितों आदिवासियों एवं अल्पसंख्यक को दिग्भर्मित करने की काम कर रही है ।

नेताओं ने चिलगा ,नवडीहा, कुरहोबिन्दो मलुवाटांड़, मेदनीटांड़, हरिमगहा, मेढ़ों चपरखो, लताकी, बलग में जन संपर्क अभियान चलाया। मौके पर दीपक भारती, ओम प्रकाश महतो, महेंद्र वर्मा, प्रदीप तिवारी आदि मौजूद थे।


संवाददाता-जमुआ गिरिडीह

Last updated: दिसम्बर 7th, 2018 by Ram Jha