Site icon Monday Morning News Network

तीन दिवसीय अंतर जिला महिला – पुरुष कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन

अंतर जिला कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन करते हुये प्रखंड के टीएमसी अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती और राज्य कबड्डी एसोसिएशन के श्यामल बसु दास जिला के बलाई बनर्जी समेत अन्य अतिथि

पांडेश्वर । बैधनाथपुर पंचायत के मोहाल खेल मैदान में तीन दिनों तक चलने वाला अंतर जिला कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन प्रखंड के टीएमसी अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती और राज्य कबड्डी एसोसिएशन के श्यामल बसु दास जिला के बलाई बनर्जी समेत अन्य अतिथियों ने झंडातोलन करके किया ।

इस अवसर पर प्रखंड टीएमसी अध्यक्ष ने कहा कि लुप्त हो रही भारत से उत्पन्न इस खेल को जीवित रखने और खिलाड़ियों को उनकी काबिलियत दिखाने के लिये पश्चिम बर्द्धमान जिला कबड्डी एसोसिएशन ने अंतर जिला कबड्डी चैम्पनशिप का आयोजन करके एक अच्छा संकेत कबड्डी खिलाड़ियों को दिया है ।

इस टूर्नामेंट में महिला और पुरुषों के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा और हमलोग खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाये ।राज्य कबड्डी एसोसिएशन के श्यामल बसु दास ने कहा कि कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन पांडेश्वर में आयोजित होने से एक अलग प्रकार की खुशी हो रही है । अपने समय के कबड्डी खिलाड़ी और समिति विभागाध्यक्ष मनीर मंडल ने इस टूर्नामेंट को अंतर जिला टूर्नामेंट बना दिया और सबसे पुरानी बल बुद्धि वाली खेल कबड्डी के प्रति खेल प्रेमिओ में उत्साह भर दिया ।

इस कबड्डी चैम्पनशिप में हावड़ा मेदनीपुर कोलकाता नदिया बीरभूम बांकुड़ा पुरुलिया समेत कुल 34 टीमें भाग ले रही है जिसमें महिला टीम महिलाओं से और पुरुष टीम पुरुष से मुकाबला में भिड़ेगी । रविवार 17 मार्च को फाइनल में खिताबी जंग होगी ।

उद्घाटन के समय समिति विभागाध्यक्ष मनीर मण्डल पंचायत सदस्य शेख शाहजान टीएमसी नेता जाकिर एचएमएस नेता बीएन लाल समेत अन्य विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे ।

Last updated: मार्च 15th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent