मो0 इसराफील के नेतृत्व में इन्डियन यूनियन मुस्लिम लीग ने की बैठक

टुंडी विधानसभा के तोपचांची प्रखंड के लालुडीह आज़ाद हिंद ग्राउंड में मो0 इसराफील के नेतृत्व में इन्डियन यूनियन मुस्लिम लीग की एक अहम मीटिंग रखी गई जिसमें आई यू एम एल के धनबाद ज़िला प्रभारी डॉक्टर इबराहीम जावेद मुख्य रूप से उपस्थित हुए ।

बैठक में उपस्थित लोगों के साथ इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में विस्तार से बातें की गई और क्टर इबराहीम जावेद के आदेशानुसार तोपचांची प्रखंड कमिटी का गठन किया गया। साथ ही साथ तोपचांची ब्लॉक के सारे पंचायत के प्रभारी और अध्यक्ष का भी एलान किया गया।

जिसमें प्रखंड कमिटी में अब्दुल रहमान को प्रभारी,मोo सुहेल अख्तर को अध्यक्ष, तहसीन अख्तर को उपाध्यक्ष, सोएब को सचिव , व फैयाज़ और आसिफ को महासचिव,परवेज़ आलम, परवेज़ रहमानी और एजाज़ुल अंसारी को उप महासचिव बनाया गया ।

बैठक की अध्यक्षता टुंडी विधानसभा प्रभारी मास्टर इसराईल राही और संचालन कारी इश्तियाक़ अंजुम साहब ने किया। बैठक को कामयाब बनाने में अबु बकर ने अहम भूमिका अदा किये । इस बैठक में विभिन्न पंचायत के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Last updated: नवम्बर 8th, 2019 by Nazruddin Ansari
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।