बढ़ते कोरोना महामारी को देखते हुए मधुपुर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर चलाया वाहन व मास्क चेकिंग अभियान

मधुपुर 16 सितंबर। बढ़ते कोरोना महामारी को देखते हुए शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस कप्तान अश्वनी कुमार सिन्हा देवघर के निर्देश पर पुलिस अवर निरीक्षक पुष्पेशवर दास के नेतृत्व में दल बल के साथ वाहन चेकिंग समेत क्राइम पर अंकुश लगाने हेतु चेकिंग अभियान चलाया गया। जिस में कुल 45 बाइक चालकों को मास्क लगाने की हिदायत दी गई। वहीं कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए उसका पालन हेतु रोकथाम के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है।वाहन चेकिंग के दौरान डबल सवारी ,हेलमेट, लाइसेंस, डिक्की समेत अन्य आवश्यक कागजात की जाँच पड़ताल किया गया। जाँच पड़ताल में 45 बाइक चालकों का कागजात सही पाया गया और उसे छोड़ दिया गया।

मौके पर दास ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंस व मास्क का पालन कराने को लेकर बाइक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मोटरसाइकिल, कार,ओटो, टोटो में सफर कर रहे हैं लोगों से मास्क पहनने की सलाह दी गई है अगर मास्क ना पहनकर गाड़ी़ चलाता है तो उसे के साथ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी इधर चेकिंग अभियान को लेकर शहर में लोगों में हड़कंप मची हुई है, बाइक चालक इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं।

मौके पर एसआई रमेश मुंडा, चंदन दुबे, एएसआई संजय कुमार सिंह समेत पुलिस के जवान मौजूद थे।

Last updated: सितम्बर 16th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।