Site icon Monday Morning News Network

मधाईपुर पैच में सैकड़ों चोर धावा बोल पैच कर्मचारी को पीट कोयला चोरी करने लगे

फाइल फोटो

पांडेश्वर क्षेत्र का मधाईपुर पैच में कोयला चोरों का आतंक से एक तरफ जहाँ पैच के कर्मचारियों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है  तो दूसरी ओर लाउदोहा पुलिस की भी सहयोग नहीं मिल रहा है जिसके चलते कोयला चोरों का मनोबल बढ़ता जा रहा है ।

गुरुवार रात्रि में सैकड़ों की संख्या में कोयला चोरों का झुंड कोयला फेस में घुस कर पैच कर्मचारी बापी अधिकारी को जमकर पिटाई करने के बाद वाहनों में कोयला लोड करने लगे ।

घटना के बाद महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय को रात्रि 10 बजे फोन पर किसी ने खबर दिया कि पैच में कोयला चोर घुसकर कोयला चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है ।

जीएम ने क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी शशिराज को अपनी टीम के साथ सीआईएसएफ को लेकर मधाईपुर पैच जाने का आदेश दिया ।

पुलिस और प्रबंधन के सामने डट गए कोयला चोर

विभागीय सुरक्षा कर्मियों सीआईएसएफ और लाउदोहा थाना प्रशासन को मधाईपुर पैच पहुँचने के बाद चोरों की झुंड ने सभी को घेर लिया और बहस करने लगे ।

घन्टो बहस के बाद विभागीय सुरक्षा विभाग के अधिकारी शशिराज ने जैसे ही कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कार्यवाही की बात कही कोयला चोर कोयला छोड़ कर चले गये और फिर से आने की धमकी भी दिया ।

मधाईपुर पैच प्रबंधन के लिये चुनौती बन गया है

महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय ने उस इलाके के टीएमसी और जनाधार वाले नेताओं के साथ कई दौर की वार्ता किया और पैच को सुचारु रूप में चलाने के लिये सहयोग भी मांगा । कोयला चोरों के आतंक से पैच के कर्मियों और सुरक्षा प्रहरियों में भय का माहौल बना हुआ है ।

पैच के डीजीएम अनिल कुमार को फोन करके बुलाने के बाद भी रात्रि में वे घटनास्थल पर नहीं आ सके ।

Last updated: मई 17th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent