Site icon Monday Morning News Network

लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

जब्त विस्फोटक

पश्चिम बंगाल बांकुड़ा के फाबड़ा मोड़ स्थित एक घर से मिली भारी मात्रा में विस्फोटक के बाद मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से एक बड़ी खबर सामने आई है इस खबर में बांकुड़ा के सालतोड़ इलाके के फाबड़ा मोड़ स्थित एक घर से करीब 70 से 80 लाख का विस्फोटक पुलिस ने जब्त किए है । जब्त किए गए विस्फोटकों में डाइनामाइट, जेलेटिन सटीक ,ऐमोनिया नाइट्रेट, जैसे कई विस्फोटक सामान मौजूद है साथ ही पुलिस ने एक बोलेरो सहित एक माल ढुलाई करने वाला पिकअप भेन भी जब्त किया है ।

लोकसभा चुनाव से पहले विस्फोटक का सबसे बड़ा जखीरा पुलिस ने किया जब्त

पुलिस ने सीमा नाम के एक व्यक्ति के ऊपर मामला भी दर्ज किया है । आरोप है कि सीमा इन विस्फोटकों की खरीद बिक्री का काम करता था । जब्त किए गए विस्फोटक सीमा कहा और किनको सप्लाई करता था इस मामले को जानने के लिए पुलिस सीमा की तलाशी में जुट गई है ।

गुप्त सूचना के आधार पर कोलकाता के भवानीभवन से आई स्पेशल पुलिस ने की छापेमारी

पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी । इस गुप्त सूचना में पुलिस को ये खबर मिली थी कि बांकुड़ा के सालतोड़ थाना इलाके के फाबड़ा मोड़ स्थित एक घर में विस्फोटकों का जखीरा है और ये जखीरा लोकसभा चुनाव से पहले कहीं सप्लाई होना है जिसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर अचानक से छापेमारी की । इस छापेमारी में तस्कर सीमा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया । फिलहाल पुलिस जगह-जगह आरोपी सीमा को धर दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है ।

वीडियो

Last updated: मार्च 14th, 2019 by News Desk Monday Morning