Site icon Monday Morning News Network

मुनमुन सेन को जिताना है तब मनाएंगे बड़ा होली समारोह – नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती

होली मिलन समारोह में उपस्थित जितेंद्र तिवारी, नरेन्द्र्नाथ चक्रवर्ती एवं अन्य नेतागण । बैनर में प्रार्थी मुनमुन सेन

अंडाल अंडाल थाना क्षेत्र के बंकोला कोलियरी रेल गेट समक्ष होली मिलन समारोह छोरा अंचल तृणमूल कॉंग्रेस की ओर से संपन्न हुआ . इस मौके पर मुख्य रूप से आसनसोल मेयर एवं पांडवेश्वर विधायक जितेंद्र कुमार तिवारी एवं पांडेश्वर ब्लॉक तृणमूल सभापति नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती उपस्थित रहे।

पांडेश्वर प्रखंड के कई प्रधान उप-प्रधान एवं गणमान्य व्यक्ति गण इस होली मिलन समारोह में अपनी भागीदारी निभाई । सभी ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया और मुँह मीठा किया ।

जितेंद्र तिवारी ने कहा कि होली ही एक ऐसा पर्व है जहाँ दुश्मन भी दोस्त बन जाते हैं और एक दूसरे को गले लगा दोस्ती के हाथ बढ़ाते हैं । हम अपने क्षेत्र में हर उस व्यक्ति को अपनाते हैं जो हमारे साथ में जुड़े हैं । हम दोस्ती का हाथ सबके लिए अपनी ओर से खोल रखा है ।

नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा कि होली उत्सव आपसी प्रेम बंधुत्व का प्रतीक है जो हम एक साथ मिलकर मनाते हैं और बहुत गर्व करते हैं कि इस मिलन समारोह का हिस्सेदारी में हम उपस्थित हैं । आगे जोड़ते हुए कहा कि सामने लोकसभा चुनाव है इस चुनाव में भारी मतों से हमारे प्रत्याशी मुनमुन सेन को जिताना है और फिर उस वक्त एक बड़ा होली समारोह के रूप में हम लोग फिर एक बार मनाएंगे।

Last updated: मार्च 22nd, 2019 by News-Desk Andal