मुख्यमंत्री रघुवर दास के 16 अक्टूबर को प्रस्तावित “जोहार जन आशीर्वाद यात्रा” के सभा स्थल का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

पंचेत : मुख्यमंत्री रघुवर दास के 16 अक्टूबर को प्रस्तावित “जोहार जन आशीर्वाद यात्रा” के तहत जूनकुंदर में आयोजित होने वाली सभा के सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए रविवार को उपायुक्त अमित कुमार एवं एसएसपी सहित आलाधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त अमित कुमार एवं एसएसपी किशोर कौशल ने सभा स्थल और हैलीपैड स्थल का निरीक्षण किया। अधिकारी द्वय ने हैलीपैड के स्थान पर काई और गीला मैदान देख कर आशंकित दिखे। इसमें बाद डीसी व एसएसपी ने भाजपा नेता गणेश मिश्र से सभा स्थल के बजाय अन्यंत्र मैदान में हैलीपेड बनाने की बात कही। लेकिन मिश्र के साथ कार्यकर्ताओं ने कहा कि इससे पहले भी हेमंत सोरेन और चिराग पासवान की सभा 2014 में हो चुकी है। इससे कोई असुविधा नहीं होगी। इसके बाद अधिकारी संतुष्ट होकर चिरकुंडा चौक व काली मंडा स्थित स्वागत स्थल का भी निरीक्षण करने को रवाना हो गये।

इस दौरान सिटी एसपी आर आर कुमार, ग्रामीण एसपी अमन कुमार, जिला खादय आपूर्ति पदाधिकारी , एसडीपीओ निरसा विजय कुशवाहा, एसडीपीओ गोबिंदपुर रणधीर कुमार सिंह, बीडीओ अंनत कुमार, सीओ एमएन मंसूरी,चिरकुंडा थाना प्रभारी प्रभात कुमार, पंचेत उमेश मांझी, निरसा चिरकुंडा एवं गोबिंदपुर के थाना प्रभारी के साथ भाजपा नेता गणेश मिश्रा, जय प्रकाश सिंह, मन्नू तिवारी, मधुरेन्द्र गोस्वामी, गुड्डू सिंह, रिंटू पाठक, भोला चौहान, राजू रक्षित सहित अन्य उपस्थित थे।

पीडब्ल्यूडी के अभियंता मनीष कुमार ने भी सभा स्थल का दौरा किया। उन्होंने पंचेत -चिरकुंडा सड़क के जून कुंदर जाने वाले सड़क की जाँच कर भराई की बात कही।

Last updated: अक्टूबर 13th, 2019 by Sanjay Burman

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।