शिक्षक हत्याकांड में हत्यारे को लेकर पुलिस ने की होटलों की जांच

दुर्गापुर -दुर्गापुर के फरीदपुर ग्राम के राय पाड़ा में रविवार रात हुए सेवानिवृत्त शिक्षक तपन मुखर्जी हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी प्रदीप चौहान का रिमांड अवधि के दौरान मंगलवार को पुलिस ने शहर के दो होटलों में आरोपी को ले जाकर घटने की पूर्णवृत्ति कराई एवं पूरे घटने के वीडियोग्राफी की गई। इस दौरान पुलिस ने बेनचिति भिरंगी मोड़ स्थित क्वालिटी होटल एवं जीटी रोड स्थित पैराडाइज होटल के कमरों की जाँच कर होटल मालिकों से पूछताछ की।

पकड़ा गया आरोपी प्रदीप चौहान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी ग्राम का रहने वाला है, पेशे से प्रदीप दिल्ली के एक निजी कंपनी में टेंट लगाने का काम करता है। करीब डेढ़ वर्ष पहले सोशल मीडिया के जरिए प्रदीप का सम्पर्क दुर्गापुर के शिक्षक की बेटी के साथ हुआ था। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम संबंध हो गया था। प्रदीप अक्सर मिलने के लिए उत्तर प्रदेश से दुर्गापुर आया करता था। दुर्गापुर के भिरंगी स्थित क्वालिटी लॉज एवं पैराडाइज होटल में प्रदीप ठहरता था। पिछले नवंबर माह में पैराडाइज होटल में आकर उसने आकर ठहरा था। बीते सप्ताह क्वालिटी होटल में रहकर प्रदीप ने शिक्षक के बेटी से मिलने गया था।

पूछताछ के दौरान प्रदीप चौहान ने शिक्षक की हत्या करने की बात कबूल कर ली है । प्रदीप ने बताया शिक्षक की बेटी के बुलावे पर ही उससे मिलने के लिए घर आया करता था। अक्सर रात में ही उसे बुलाती थी रात भर शारीरिक संबंध बनाने के बाद होटल में चला जया करता था। रविवार भी शिक्षक की बेटी ने ही मुझे बुलाया था अचानक शिक्षक का नजर पड़ जाने के कारण रसोई घर में रखा चाकू से हमला कर दिया जिससे शिक्षक की मौत हुई है। पुलिस ने मृतक की पत्नी सुनन्दा मुखर्जी को मंगलवार पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: अगस्त 28th, 2018 by Durgapur Correspondent