वधू हत्या मामले में पति समेत सास-ससुर गिरफ्तार

दुर्गापुर -दुर्गापुर थाना ने वधू हत्या मामले में पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया,जहाँ सुनवाई के दौरान आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. पकड़े गए लोगों में बेनाचिति के महिष्कापूर प्लांट निवासी पति राजेश मिद्दा, सास कुंतीमिद्दा एवं ससुर मिलिंद मिद्दा शामिल है.

इनके खिलाफ साजिश के तहत वधु सोनिया मिद्दा की हत्या कर शव को बोरा में बंद कर नदी में फेंक देने का मामलादर्ज किया गया है. बताया जाता है कि 2 सितंबर को मेनगेट के तमला नदी में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था. मामले की जाँच करते हुए पुलिस नेबुधवार को बेनाचिति के महिष्कापूर इलाके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि मृतका सोनिया मिदा झारखंड के दुमका इलाके की रहनेवाली थी. दो वर्ष पहले उसकी शादी दुर्गापुर के बेनाचिति निवासी राजेश मिदा के साथ हुई थी.

शादी के बाद अक्सर पति और सास ससुर मिलकर मृत्का परशारीरिक व मानसिक अत्याचार किया करते थे. एक सितंबर की रात को पति एवं ससुराल वालों ने मिलकर सोनिया की हत्या कर उसके शव को बोरा में बंदकरके नदी में फेंक दिया था. आरोपियों को रिमांड पर लेकर हत्या के कारणों की जाँच की जाएगी.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: सितम्बर 20th, 2018 by Durgapur Correspondent