दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी पर लगाया पति की हत्या करने का आरोप

बुद्बुद थाना ने आदिवासी तांत्रिक राजू हासदा की हत्या के आरोप में प्रेम टुडू नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गुरुवार को आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया, जहाँ सुनवाई के दौरान से 10 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी प्रेम टुडू लश्कर बांध ग्राम का रहने वाला है। इसके खिलाफ साजिश के तहत हत्या में शामिल होने का मामला दर्ज किया गया है।

मालूम हो कि बुधवार की सुबह मानकर कॉलेज मैदान में तांत्रिक राजू हासदा का शव बरामद हुआ था। शव पर जख्म के निशान पाए गए थे। मृतक लवणघाटी ग्राम का रहने वाला था। मंगलवार की दोपहर मृतक झाड़ फूंक करने के लिए प्रेम टुडू के साथ मानकर आया हुआ था। इस दौरान दोनों ने जमकर शराब का सेवन किया, उसके बाद मृतक अपना पहला ससुराल चला गया था।

शव के चेहरे और शरीर पर जख्म के निशान देख पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। दूसरी पत्नी का आरोप है कि पहली पत्नी से संबंध विच्छेद के बाद मंगलवार राजू को बहाने से पहली पत्नी ने ही बुलाया था एवं षड्यंत्र कर उसकी हत्या कराई गई है। जाँच कर रही पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जाँच के बाद सहयोगी प्रेम को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है, रिमांड अवधि के दौरान ही मौत के कारण के बारे में पता चल पाएगा।

Last updated: अक्टूबर 4th, 2018 by Durgapur Correspondent


सर्वश्रेष्ठ दुर्गापूजा चुनिये और पाइए दस हजार नकद ईनाम, “एलएडी  टीवी” और भी बहुत कुछ

  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com