पारा शिक्षकों के समर्थन में आये पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी

आज धरने पर बैठे पारा शिक्षकों से मिलने पहुँचे झारखंड के पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी-उन्होंने अपने बयान में कहा कि झारखंड स्थापना दिवस के दिन जिस तरह से पारा शिक्षकों को पीटा गया उस का हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात एवं मांग रखने का हक है, चाहे वह सरकारी हो या गैर सरकारी कर्मचारी लेकिन धरने पर बैठे इतने दिन हो जाने के बाद भी अभी तक सरकार की ओर से कोई सकारात्मक पहल नहीं कि जा रही है।मुख्यमंत्री एवं स्थानीय मंत्री इस संबंध में कोई संज्ञान नहीं ले रहे हैं। सबसे दुःखद बात तो यह है कि अभी तक झारखंड के शिक्षा मंत्री का कोई भी बयान इस संबंध में नहीं आया है और ना ही कैबिनेट में कोई कोई प्रस्ताव ही लाया गया है। सरकार को चाहिए कि इनकी जो जायज मांग है, उस पर एक बार विचार करें और बातचीत की पहल शुरू करें झारखंड मुक्ति मोर्चा पारा शिक्षकों के मांगो का समर्थन करता है।

मंडे मॉर्निंग अखबार घर बैठे पाएँ। निष्पक्ष पत्रकारिता की निष्पक्षता बनाए रखने में अपना छोटा सा सहयोग करें । वार्षिक सदस्य बनें और विशेष सुविधा का लाभ उठाएँ । क्लिक करें ।

Subscribe Our Channel

NewsLine Madhupur

NewsLine Madhupur

Director : Prince Samad,
Channel Head : Ram Jha.
NewsLine Madhupur
Last updated: दिसम्बर 7th, 2018 by NewsLine Madhupur

यदि आप पश्चिम बंगाल जिला पश्चिम बर्धमान से हैं और किसी भी क्षेत्र में कुछ ऐसा काम किए हैं या करते हैं जो जिला स्तर पर सम्मान के योग्य है तो इस लिंक पर जाकर अपना नामांकन दर्ज कराएं

मंडे मॉर्निंग श्रेष्ठ उपलब्धि सम्मान – 2018
  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com