पति और दो बच्चों को छोड़ भागी महिला प्रेमी संग गिरफ्तार

दुर्गापुर: अपने पति और दो बच्चों को छोडकर प्रेमी के साथ भागी रूपा श्रीवास्तव को  दुर्गापुर पुलिस ने  गिरफ्तार कर उसे और उसके प्रेमी अशोक गिरी को शनिवार की सुबह अदालत में पेश किया जहाँ सुनवाई के दौरान न्यायधीश ने 3 दिन के न्यायिक हिरासत में दोनों को भेज दिया  .

जानकारी के मुताबिक 12 नवंबर 2018 को रूपा श्रीवास्तव के पति प्रकाश लाल श्रीवास्तव ने दुर्गापुर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि अशोक गिरी नाम के  एक युवक ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है  .

पुलिस जाँच पड़ताल में पता चला कि मसाज पार्लर में रूपा श्रीवास्तव जाया करती थी जहाँ उसका संपर्क अशोक गिरी के साथ हुआ था।  दोनों में फेसबुक के माध्यम से संपर्क में थे . धीरे-धीरे यह संपर्क प्यार में बदल गया । प्यार परवान चढ़ने लगा और इतना चढ़ा कि अपने 14 साल के बेटे और 12 साल की बेटी को छोड़ रूपा अशोक के संग हो ली । दोनों भागकर गुजरात चले गए ।

पुलिस जाँच-पड़ताल करते हुए मोबाइल टावर लोकेशन की जांच कर गुजरात के ओंदा थाना पहुँची । वहाँ दोनों को पकड़ा मगर प्रकाश लाल श्रीवास्तव का कहना है कि वहाँ की पुलिस ने उन लोगों की कोई  मदद नहीं की जिसके कारण वे लोग वहीं रहने लगे । रूपा के पति द्वारा बार-बार पुलिस पर दवाब दिया जा रहा था कि कम से कम एक बार उसे पकड़कर लाइये ।

शुक्रवार की रात को दोनों आसनसोल किसी काम से आए थे । गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वहीं पर दोनों को दबोच लिया एवं दुर्गापुर ले आए ।  रूपा अपने बच्चों की ओर अब देखना भी पसंद नहीं कर है जबकि उसके दोनों बच्चों का माँ के लिए रो-रो कर बुरा हाल है ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 13th, 2019 by Durgapur Correspondent