गोमो रेलवे स्टेशन जंक्शन का रिजर्वेशन काउंटर जल्द बन्द होने से लोगों को भारी परेशानी 

गोमो : रेलवे स्टेशन जंक्शन गोमो का रिजर्वेशन काउंटर जल्द बन्द हो जाने के कारण रेल यात्रियों को भारी परेशानियोंं का सामना करना पड़ रहा है । लोगों की शिकायत है कि यहाँ प्रतिदिन रिजर्वेशन काउंटर दोपहर के दो बजे तक बंद हो जाती है जबकि इस स्टेशन से प्रतिदिन आस-पास के क्षेत्रों से हजारों ग्रामीण विभिन्न ट्रेनों से देश के अन्य भागों में मजदूरी करने मुम्बई ,चेन्नई ,बेंगलोर, आदि शहरों में जाते हैं । रिजर्वेशन नहीं होने के कारण लोगों को ट्रेनों के जेनरल बोगियों में भेड़ बकरियों की तरह लटक कर जाने को मजबूर होना पड़ता है जिससे जान और माल जाने का भी खतरा बना रहता है ।

इस संबंध में गोमो क वरिष्ठ समाज सेवी विशवनाथ शर्मा और दिलीप गोस्वामी ने कहा कि यहाँ पर रिजर्वेशन काउंटर रात्रि के 8 बजे तक खोलना अति आवश्यक है। लोग जब अपने घरों से काफी दूर गोमो स्टेशन रिजर्वेशन करवाने आते हैं और उन्हें पता चलता ही कि काउंटर तो दोपहर दो बजे ही बंद हो जाती है तब कई लोग रात भर किसी तरह स्टेशन या अन्य स्थानों पर ठहर कर दूसरे दिन रिजर्वेशन करवाते हैं या वापस लौट जाते हैं ।

उन्होंने कहा कि यात्रियों की परेशानियोंं को लेकर हमलोगों ने गोमो सी एस के माध्यम से एक मांग पत्र मंडल रेल वरीय वाणिज्य अधिक्षक, पूर्व मध्य रेलवे धनबाद को भेजकर रिजर्वेशन काउंटर को रात्रि 8 बजे तक खोलने की मांग किये हैं ताकि यात्रियों को असुविधा न हो और लोग आराम से यात्रा कर सकें ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मार्च 13th, 2019 by News Desk Dhanbad