चिट्ठी ना संदेश, जाने वह कौन सा देश, जहाँ तुम चले गए , गजलों से झूमे लायन्स क्लब के सदस्यगण

gajal-program-for-holi-raniganj

रानीगंज-लायंस क्लब आफ रानीगंज की ओर से होली के अवसर पर शनिवार की संध्या संस्था के सभागार में शाम-ए-गजल कार्यक्रम आयोजित की गई । जिसमें कोलकाता से आए कलाकार बरनाली चटर्जी तथा रानीगंज मूल निवासी वर्तमान कोलकाता में रहने वाले गजल गायक मुरली द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए ।

कोई चिट्ठी ना संदेश, जाने वह कौन सा देश, जहाँ तुम चले गए । चिट्ठी आई है आई है जैसे गजलों से श्रोतागण प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके। लगभग 1 दर्जन से अधिक गजलों का आनंद लायंस क्लब के सदस्यों ने लिया । पुलवामा में शहीद हुए जवानों को स्मरण में गाए गजल “चिट्ठी ना कोई संदेश जाने वे कहाँ चले गए “को लोगों ने मुक्त कंठ से सराहा।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष जुगल किशोर गुप्ता ने बताया कि लायंस क्लब आफ रानीगंज होली, दिवाली, मकर संक्रांति तथा अन्य त्यौहार पर इस तरह का आमोद-प्रमोद के लिए कार्यक्रम करती है जिसका आनंद संस्था के सदस्य भरपूर उठाते हैं एवं इस बार भी ग़ज़ल का आनंद सदस्यों ने जम कर उठाया।

इस अवसर पर रानीगंज बोरो चेयरपर्सन संगीता सारडा , सचिव आलोक बगड़िया, प्रोजेक्ट चेयरमैन राजेश खेड़िया सहित संस्था के काफी महिला पुरुष सदस्य गण उपस्थित थे।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मार्च 25th, 2019 by Raniganj correspondent