Site icon Monday Morning News Network

पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने पांडेश्वर स्टेशन का किया निरीक्षण

पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक सुनीत शर्मा ने अंडाल सैंथिया रेलखंड का निरीक्षण के दौरान पांडेश्वर स्टेशन का भी निरीक्षण किया अपने टीम के साथ महाप्रबंधक ने रेलगेट केबिन स्टेशन और कंट्रोल रूम को देखा और कार्यरत कर्मियों से बातचीत किया ।

महाप्रबंधक ने पांडेश्वर स्टेशन के कुछ कर्मियों को पुरस्कृत करने की भी घोषणा किया । पांडेश्वर के एक प्रतिनिधि मंडल ने शिशिर देव बर्मन के नेतृत्व में महाप्रबंधक से मुलाकात करने के बाद पांडेश्वर के विकास के लिये कार्य करने के साथ ऊपरी पुल को टिकट काउंटर के पास ले जाने केबिन के पास पुल बनाने के साथ लम्बी दूरी की ट्रेनों का ठहराव की मांग करते हुए ज्ञापन दिया ।

महाप्रबंधक ने कहा कि मांग पत्र पर विचार करूंगा और जो संभव होगा वह किया जायेगा एक प्रश्न के उत्तर में पांडेश्वर को कुछ दीजिये इस पर महाप्रबंधक ने कहा कि यात्री सुविधाएं बढ़ाने के साथ बहुत कुछ पांडेश्वर वासीयो को मिलेगा ।

प्रतिनिधि मंडल के साथ छोटनदेव वर्मन समेत अन्य उपस्थित थे ।ज्ञापन देने के समय महाप्रबंधक सुनीत शर्मा के साथ डीआरएम सुमित कुमार सरकार स्टेशन मास्टर शुशील कुमार मंडल समेत सभी आला अधिकारी उपस्थित थे ।

Last updated: जनवरी 10th, 2020 by Pandaweshwar Correspondent