दिनदहाड़े ज्वेलरी दूकान में करोड़ो की डकैती, व्यावसाइयो में दहशत

दुर्गापुर : दुर्गापुर स्टेशन संलग्न सागरभंगा एसबी मोड़ के समीप एक सोने की दुकान में दिनदहाड़े डकैती करते हुए करोड़ों का सोना आभुषण लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर कोकोवेन थाना घटनास्थल पर पहुँची, तब तक आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी अभिषेक मोदी, एसीपी विमल कुमार मंडल भी घटनास्थल पर पहुँच गए. डकैती की सूचना मिलते ही दुकान के समीप लोगों की भीड़ देखने के लिए जमने लगी.

स्थानीय कुछ लोगों ने बताया कि अपराधी एक सफेद बोलेरो गाड़ी लेकर सोना दुकान के सामने पहुँचे, जिसमें 5 युवक दुकान के अंदर घुसकर सोने की बनी समान दिखाने को कहा और उसमें से एक बंदूक निकाल कर दुकान के एक कर्मचारी के माथे पर बंदूक लगा दिया. उसके बाद 5 कर्मचारियों को एक जगह ले जाकर बंद कर उनके मोबाइल छीन लिए, दुकान के स्टोर मैनेजर कुणाल सूत्रधर ने बताया कि पाच लोग 35 से 40 वर्ष की उम्र के युवक दुकान में घुसते ही पिस्टल निकालकर माथे पर लगा दिया और आभूषण निकालने के लिए कहा, आधे घंटे के अंदर सामान लेकर वह लोग फरार हो गए.

दुकान के मालिक निर्मल घोष ने बताया कि दुकान के अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, मगर अपराधियों ने डीपीआर पहले ही खोल दिया, ताकि किसी की पहचान ना हो पाए. घटना को लेकर इलाके में उत्तेजना का माहौल बना हुआ है. पुलिस घटना की जाँच कर रही है. दुकान के मालिक निर्मल घोष नेबताया 5 लाख कैश और 9 किलो सोना लेकर फरार हो गए हैं. जिसका बाजार में अनुमानित दाम 27 करोड़ रुपया बताया गया. घटनास्थल पर इलाके के विधायक विश्वनाथ पड़ियाल पहुँचे तथा डीसी से बात की ओर कहा कि इस तरह का घटना दुर्गापुर में पहला बार हुआ है. पुलिस घटना की जाँच कर रही है

बहुत जल्द दोषियों को पकड़ लिया जाएगा. डीसी अभिषेक मोदी ने बताया इस घटना में आसनसोल से एक गाड़ी को पकड़ा गया है, जिसमें कुछ पाए गए हैं. हनुमान की जा रही है कि इसमें स्थानीय लोग शामिल है और बताया कि झारखंड और बिहार से होने की संभावना है. इलाके के स्वर्ण व्यवसाई भावेश दास ने बताया कि इलाके में सोने के 70 दुकानें हैं, इस तरह की घटना पहली बार हुई है. पुलिस घटना की जाँच कर रही है हम लोग भी डीसी अभिषेक मोदी से मुलकात कर इस तरह की घटना ना घटे और इलाके में और कड़ी निगरानी की जाए की बात कहेगे.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: सितम्बर 9th, 2018 by Durgapur Correspondent