Site icon Monday Morning News Network

अलग अलग मामले में लोयाबाद में दिन भर मारपीट और झड़प चलती रही

लोयाबाद में मंगलवार की रोज दिन भर मारपीट का दौर चलता रहा।सुबह कनकनी निचला धौड़ा में हुई मारपीट में 5 लोग घायल हुए।वहीं शाम को बांसजोड़ा 12 नंबर में हुई मारपीट में रवि विश्वकर्मा का सर फट गया।

शाम की घटना में बांसजोड़ा 12 नंबर के रहने वाले बीसीसीएल में कार्यरत सर्वेयर सतीश शर्मा व कम्पाउंडर रवि विश्वकर्मा बे वजह घटना का शिकार हो गया और करीब दो दर्जन लोगों ने सतीश के घर पर हमला कर दिया। तोड़फोड़ की घटना को अंजाम देते हुए दरवाजा खिड़की एवं टीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

सतीश के घर के हमलावर कौन थे।पुलिस पता लगा रही है। मामले में पुलिस बांसजोड़ा 12 नंबर के रहने वाले रवि विश्वकर्मा का इन्जुयरी काटा है। प्राथमिक उपचार के बाद रवि को धनबाद रेफर कर दिया गया है।

घटना में दो राजनीतिक दल के समर्थक बताए जा रहे है। जानकारी के मुताबिक शाम से लेकर रात तक दो राउंड मारपीट हुई है। कहा जा रहा है कि सेंदरा में बाइक से जा रहे एक दल के दो समर्थक को पिटाई कर दी गई। उस समय पिटाई खाने वाले ने हमलावर को पहचान लिया और बदले की कार्यवाही करते हुए लाठी डंडे एवं पारंम्परिक हथियार से लैस होकर बांसजोड़ा 12 नंबर में चढ़ाई कर दिया।

कहा जा रहा है कि हमलावर गलतफहमी का शिकार होकर सतीश शर्मा के घर पर हमला कर दिया और कंपाउंडर रवि विश्वकर्मा का सर फाड़ दिया। यह भी कहा जा रहा है कि हमलावर किसी विकास नामक युवक की तलाश में बांसजोड़ा गए थे।

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Last updated: जनवरी 15th, 2020 by Pappu Ahmad