ट्रांसफर्मर जल जाने से ग्रामीणों को हो रही भारी परेशानी, किसान नेता दीप नारायण सिंह ने विद्युत महाप्रबंधक धनबाद को लिखा पत्र

सिंगदाहा साव टोला का ट्रांसफर्मर जल जाने से ग्रामीणों को हो रही भारी परेशानी

गोमो तोपचांची प्रखंड के अंतर्गत सिंगदाहा पंचायत के सिंगदाहा साव टोला में विगत दिनों 63 के वीं के ट्रांसफार्मर जल जाने से ग्रामीणों को हो रही समस्याओं को देखते हुए आम आदमी पार्टी के नेता “किसान नेता” सह यूथ फ़ोर्स के प्रधान संयोजक दीपनारायण सिंह ने विद्युत महाप्रबंधक को पत्र लिखकर ग्रामीणों को हो रही समस्याओं से अवगत करवाते हुए लिखा है कि सिंगदाहा पंचायत के सिंगदाहा साव टोला में एनवीएल कंपनी द्वारा 63 केवी का ट्रांसफर्मर लगाकर गाँव में विद्युत आपूर्ति की गई थी।

पिछले सप्ताह ट्रांसफर्मर जल जाने से गाँव के विद्युत आपूर्ति ठप हो गई है। ट्रांसफर्मर जलने का कारण अधिक लोड है। जिससे ग्रामीणों को भारी कठिनाई हो रही है। जबकि पूर्व में ही कंपनी को 63 के वीं के जगह 100 के वीं का ट्रांसफर्मर लगाने का आग्रह ग्रामीणों ने किया था।

कंपनी ने ग्रामीणों की बातों को नहीं माना जिसके परिणामस्वरूप ट्रांसफर्मर साल भर में ही जल गया। सिंह ने विद्युत विभाग धनबाद महाप्रबंधक से अब 63 केवी ट्रांसफर्मर के जगह 100 केवी का ट्रांसफर्मर लगाने का आग्रह किया है। ताकि ग्रामीणों को सुचारु रूप से बिजली मिल सके। जिस पर विद्युत महाप्रबंधक ने जल्द ही 100 kv का नया ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन दिया है।

Last updated: जून 24th, 2020 by Nazruddin Ansari
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।