33000 वोल्ट बिजली की तार के मरम्मत के दौरान मिस्त्री बिजली की चपेट में आया

गोमो : विशुनपुर गोमो निवासी पिन्टू कुमार रविदास 28 साल को शुक्रवार की रात्रि 10:30 के करीब बिजली का करंट लगने से घायल हो गया है । जानकारी के अनुसार ,वह गोमो के विद्युत कार्यालय में ठेकेदार द्वारा लाइन बिजली मिस्त्री के पद पर नियुक्त था । शुक्रवार को आंधी पानी की वजह से तेलो के दांदूडीह के पास , 33000 वोल्ट  की बिजली की तार में खराबी हो गयी थी । उसी को ठीक करने वह अपने साथी मिस्त्री के साथ काम करने गया था, तभी वो बिजली करंट की चपेट में आकर घायल हो गया साथी स्टाफ लोग उसे गोमो विद्युत कार्यालय लाये । अविलम्ब गोमो

पीड़ित को बिजली विभाग के सहायक अभियंता संतोष कुमार मंडल ,और जे ई शशिकांत मुर्मू और कई सारे साथी स्टाफ लोग उसे बोकारो के बी जी एच अस्पताल लेकर गए , जहाँ उसका इलाज चल रहा है ।

डॉक्टरों ने पीड़ित को खतरे से बाहर बताया है । व जीतपुर गाँव के निवासी व जेवीएम के गोमो नगर अध्यक्ष सीताराम दास  और कई सारे ग्रामीण घायल की मदद में लगे हैं, उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के लोग भी इलाज में लगे हुए हैं, उसने बताया कि घायल पिन्टू कुमार रविदास अपने माँ बाप का इकलौता बेटा है, इसी के कमाई से घर का खर्चा चलता है ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मार्च 16th, 2019 by News Desk Dhanbad