ईसीएल कर्मी का क्षत-विक्षत शव घर से बरामद

दुर्गापुर -शनिवार की रात को एक ईसीएल कर्मी का क्षत-विक्षत शव उसके ही घर से बरामद हुई. घटना पांडेश्वर थाना अंतर्गत हरिपुर पुराना सेंटर इलाके की है, इलाके में उत्तेजना का माहौल बना हुआ है. इलाके के लोगों ने कहा रात के प्राय 12:00 बजे के करीब बचाओ-बचाओ चिल्लाने की आवाज मृतक जयराम सिंह के घर से आ रही थी. लोगों ने पहले चारदीवारी पर चढ़कर देखा तो जयराम सिंह घर के फर्श पर क्षत-विक्षत गिरे पड़े थे. उसके बाद लोगों ने पांडेश्वर थाना को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर घर के अंदर देखा की जयराम सिंह का गला कटा हुआ है, उनके छाती और पेट से खून निकल रही है और बगल में ही तेज धार वाले चाकू रखी हुई थी.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह हत्या हुई है. पुलिस घटना की पूरी जाँच करते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दे. लोगों ने कहा कि मृतक अपने परिवार के साथ रहते थे, एक महीना पहले मृतक के परिवार यूपी के बलिया जिला घर पर गए थे और जय राम सिंह अकेले ही घर में थे. लोगों ने कहा कि जयराम रोजाना ही शराब पीकर नशे में घर आते थे और रात मैं चिल्लाने की आवाज रोजाना ही सुनने को मिलती थी. कल भी घर से चिल्लाने की आवाज आ रही थी. मगर हम लोग आवाज सुनकर भी नहीं गए,

मगर फिर कुछ लोगों ने कहा कि जाकर देखा जाए तो जाकर देखा तो जयराम खून से लथपथ गिर पड़े हुए थे और गला कटा हुआ था. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बगल के पड़ोसी सज्जाद को रात में ही घर से उठाया और पूछताछ करने पर पुलिस को संदेह हुआ और देखा कि सज्जाद के मुख पर चोट के निशान है. इससे और संदेह बढ़ गया. उसे रात में ही पांडेश्वर थाना ले जाया गया. शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल के जिला अस्पताल में भेज दिया. घटना की जाँच पुलिस कर रही है.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: सितम्बर 16th, 2018 by Durgapur Correspondent