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उपभोक्ताओं की शिकायत और सुझाव के लिए डीवीसी “कंज्यूमर मीट” आयोजित

कल्याणेश्वरी| डीवीसी मैथन परियोजना अंतर्गत डीवीसी 220केवी कल्याणेश्वरी सब-स्टेशन सभागार में गुरुवार को डीवीसी जीओएमडी-2 अंतर्गत विभिन्न सब-स्टेशन के निजी तथा सरकारी विधुत उपभोक्ता को लेकर ”कंजूमर मीट” उपभोक्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य रूप से डब्लूबीएसइडीसीएल,जेएसइबी,बीसीसीएल,सेल कुल्टी,सीएलडब्लू,इंडिया पॉवर,समेत दर्जनों सरकारी तथा गैरसरकारी उपभोक्ताओं ने कार्यक्रम में भाग लिया| उपस्थित उपभोक्ताओं ने निर्बाध बिजली आपूर्ति, तकनिकी समाश्या, सुचना आदान प्रदान, बिल भुकतान समेत अन्य सेवाओं और शिकायतों की निवारण हेतु उपस्थित डीवीसी अधिकारीयों के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा, उपभोक्ताओं द्वारा बिना पूर्व सुचना के ही डीवीसी द्वरा बिजली काटने को लेकर निराषा व्यक्त की गई, कार्यक्रम में मुख्यरूप से उपस्थित डीवीसी अधीक्षण अभियंता(विधुत) निर्मल्य पॉल की अध्यक्षा में समस्या निवारण हेतु सूचि तैयार किया गया एवं तत्काल सभी विषयों पर मंथन कर निवारण करने का अस्वासन दिया गया| अधीक्षण अभियंता(विधुत) निर्मल्य पॉल ने कहा उपभोक्ताओं को सुचारू रूप से विधुत उपलब्ध करना डीवीसी की पहली प्राथमिकता है, डीवीसी अध्यक्ष के निर्देशानुसार समय समय पर कंजूमर मीट कार्यक्रम किया जाता है, जिससे उपभोक्ता अपनी समस्याओं को सीधा डीवीसी अधिकारीयों की पैनल के समक्ष रखते है, और तत्काल उसका समाधान करते है| मौके पर अधीक्षण अभियंता सुमन भट्टाचार्य, अधीक्षण अभियंता अनुपम मजुमदार, कार्यपालक अभियंता पंकज मोदी, कार्यपालक अभियंता गोविन्द त्रिपाठी, अभियंता राजेश प्रसाद, राजन प्रसाद सिंह, रामजी पाण्डेय, आशीष रंजन समेत विभिन्न सरकारी तथा गैर सरकारी प्रतिष्ठानों के अधिकारी उपस्थित रहे|

Last updated: नवम्बर 11th, 2022 by Guljar Khan