दुर्गापुर नगर निगम के मेयर सीढ़ी से फिसले , अस्पताल में भर्ती, स्थिति गंभीर

दुर्गापुर में एक मीटिंग समाप्त कर नीचे उतरते समय सीढ़ी से पैर फिसल कर दुर्गापुर के मेयर दिलीप अगस्ती गिर पड़े और उन्हें गंभीर चोट लगी है । एम आई सी व पार्षदों ने मिलकर गाँधी मोड़ के समीप एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है ।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह नगर निगम में पार्षदों के साथ मेयर एक मीटिंग कर रहे थे । मीटिंग समाप्त कर नीचे उतरने के दौरान सीढ़ी से पैर फिसल कर गिरने से उनके चेहरे और माथे पर चोट लगी है । एम आई सी व बोरो चेयरमैन तथा पार्षदों ने मिलकर उन्हें गाँधी मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहाँ स्थिति नाजुक बताई जा रही है ।

एमआईसी प्रभात चटर्जी ने बताया कि मेयर सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे तभी उनका पैर फिसल गया और गिर पड़े, माथे में चोट लगी है और चेहरे पर भी चोट लगी है । अस्पताल में भर्ती किया गया है । स्कैन की गई है जिसका रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि कितनी चोट लगी है ।

फिलहाल स्थिति नाजुक बताई जा रही है । अस्पताल के डायरेक्टर अरुण अंशु गांगुली ने बताया कि माथे पर चोट लगी है, स्कैन किया गया है , स्कैन का रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि काफी चोट लगी है या हल्के में लगी है इलाज चल रहा है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जनवरी 9th, 2019 by Durgapur Correspondent