पाँच लाख की लागत से बनने वाले दुर्गा पूजा स्टेज का शिलान्यास

सोमवार की सुबह को 34 नंबर वार्ड के कादा रोड गमन कॉलोनी के दुर्गा पूजा स्थल पर एक स्टेज का शिलान्यास किया गया। जिसको बनाने में 5,00000 (पाँच लाख) रुपये की लागत आएगी। पार्षद रवीन्द्र राम ने बताया कि नगर निगम के चुनाव के समय प्रचार के दौरान इलाके के लोगों ने कहा था कि यहाँ दुर्गा पूजा की जाती है, मगर स्टेज नहीं रहने के कारण कोई सांस्कृतिक अनुष्ठान नहीं किया जा सकता है।

यहाँ स्टैज अगर बन जाता है तो इलाके के लोगों के लिए काफी अच्छा होगा। यह देखते हुए पार्षद रवीन्द्र राम ने नगर निगम में प्रस्ताव रखा था, जो आज इसका शिलान्यास पार्षद के द्वारा ही किया गया। इस मौके पर समाजसेवी रामकेवल पंडित, इलाके के नेता मिंटू चौधरी, अंजेश तिवारी, रवि पांडे, शिव शंकर जाधव समेत दुर्गा पूजा समिति के सदस्य मौजूद थे।

इलाके की महिलाओं ने मां-माटी की सरकार को धन्यवाद दिया और कहा 34 साल बीतने के बाद भी यहाँ माकपा ने कुछ नहीं किया था, लेकिन तृणमूल कॉंग्रेस की सरकार आने के बाद इलाका में काफी विकास कार्य हुआ है। रास्ते पक्के हुए हैं, बिजली की व्यवस्था भी की गई है, घर-घर पानी काफी व्यवस्था नगर निगम की ओर से की गई है। पार्षद रवीन्द्र राम ने कहा कि इलाके में विकास हो रहा है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: फ़रवरी 11th, 2019 by Durgapur Correspondent