अंबेडकर मेमोरियल एससी एसटी सोसाइटी ने मनाई अंबेडकर जयंती

पांडेश्वर : डॉ० भीमराव अंबेडकर मेमोरियल एससी एसटी सोसाइटी खुट्टाडीह प्रोजेक्ट की ओर से संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाई गई ।

खुट्टाडीह कोलियरी स्थित उनकी प्रतिमा पर क्षेत्र के कार्मिक प्रबंधक नजरुल इस्लाम कोलियरी प्रबंधक विद्युत बनर्जी देवेंद्र राम जीएम के सचिव चिरंजीव देवनाथ समेत महानुभावों ने माल्यार्पण किया ।इससे पहले स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा प्रभात फेरी भी निकाली गई ।

कार्मिक प्रबंधक ने कहा कि संविधान निर्माता की आज 128 जयंती पर हम उनको याद कर रहे है । उनकी बनाई हुई संविधान पर देश चंल रहा है. लेकिन अभी भी हम उनकी सोंच  और उन्नत भारत बनाने के कार्य में पीछे हैं।  बाबा साहेब की सोच को पूरा करने और अंबेडकर का  भारत बनाने के लिये हमलोगों को जात-पात से ऊपर उठकर कार्य करने की जरूरत है ।

प्रबंधक विद्युत बनर्जी ने कहा कि बाबा साहेब सभी भारतीयो के संविधान निर्माता थे और सभी को मिलकर उनकी जयंती मनानी चाहिए । चिरंजीव देवनाथ देवेंद्र राम ने भी बाबा साहेब के जीवन पर प्रकाश डाला । इस अवसर पर एचएमएस नेता अनिरुध्द सिंह, पिनाकी बनर्जी , रमेश सिंह , सोसाइटी के केदार राम , हरिलाल राम समेत भारी संख्या में अनुयायी उपस्थित थे ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 14th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent