बैंक कर्मी को गोली मारकर, रूपए लुट ले गए अपराधी

अंडाल -पंजाब नेशनल बैंक के जामबाद स्थित बिजनस फैसिलेटर जिसमें जन धन योजना तथा अन्य कार्य किया जाता था. जिसका देखरेख सुप्रकाश बनर्जी करता था. जिसको आज दोपहर एक बजे के लगभग कुछ असामाजिक तत्वों ने गोली मारकर पैसे लुट लिया. जिसकी सूचना पाकर अन्य लोग बैंक की ओर दोड़ पड़े.

मृतक बैंक कर्मी सुप्रकाश बनर्जी

मौका देख आरोपी फरार हो गया तथा इसकी सूचना पुलिस को दिया गया. पुलिस मौके पर पहुँची. सुप्रकाश बनर्जी को रानीगंज स्थित आनंदलोक ले जाया गया. जहाँ उसकी मृत्यु हो गई. इस मौके पर एडीसीपी अभिषेक मोदी, एसीपी विमल कुमार मंडल, अंडाल थाना प्रभारी संजय चक्रबर्ती व पांडेश्वर के विधायक जीतेन्द्र तिवारी ने इसकी जानकारी ली.

जीतेन्द्र तिवारी ने कहा कि इसके लिए निष्पक्ष जाँच कर जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करें और सजा दें. वहीँ कितने पैसे कि डकैती हुई उसकी जानकारी समाचार लिखे जाने तक नहीं मिल पाया है. मिली जानकारी के अनुसार उक्त बैंक में से लगभग प्रतिदिन एक लाख का ट्रांजेक्शन होता था. मृतक के घर में उनकी पत्नी व दो बेटियाँ हैं, जिनका रो-रो कर बुरा हाल है.

ज्ञात हो कि गत दिनों ही दुर्गापुर के एक प्रतिष्ठित आभूषण के दुकान में दिन-दहाड़े करोडो की डकैती हुई थी और अब अंडाल की घटना ने लोगों का पुलिस पर से विश्वास ही उठा दिया है. शिल्पांचल में घट रही लगातार लुट की घटनाओं पुलिस की निष्क्रियता दिखाई देती है और अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे है, लेकिन आमजन से लेकर प्रतिष्ठित व्यावसाई तक आतंकित है.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: सितम्बर 11th, 2018 by Shivdani Kumar Modi