Site icon Monday Morning News Network

अपने पति को जिताने के लिए ढुल्लू महतो की पत्नी , सावत्री देवी ने की पदयात्रा व नुक्कड़ सभा

लोयाबाद क्षेत्र के विधायक ढुल्लू महतो की पत्नी सावत्री देवी की पदयात्रा व नुक्कड़ सभा वरिष्ठ नेता प्रकाश नोनिया की अगुवाई में आयोजित हुई । इस कार्यक्रम के जरिये सावित्री देवी ने अपने पति ढुल्लू महतो को जिताने की अपील की।

लोयाबाद 6 नंबर में मुस्लिम समुदाय के कई लोग भाजपा में शामिल हुए। लोयाबाद 8 नंबर भाजपा नेता जलाल अंसारी व जमाल मंसूरी की अगुआई में सावित्री देवी का जोरदार स्वागत किया गया।

सेन्द्रा से शुरू हुई इस पदयात्रा का समापन लोयाबाद 6 नंबर में हुआ । सावित्री देवी ने अपने पति ढुल्लू महतो को जिताने की अपील करते हुए कहा कि अगर वो जीते तो उनके खून का एक-एक कतरा बाघमारा के विकास लिए बहेगा।

सावित्री देवी ने यह भी कहा कि पूरे 10 साल उनके पति ने बाघमारा के बेरोजगारों व गरीबों के सेवा में लगाया है। पानी बिजली की मूलभूत सुविधा भी दूर किया है। आगे भी बाघमारा की जनता की सेवा का मौका दीजिए मेरे पति कभी पीछे नहीं हटेंगें।

इस नुक्कड़ सभा की अध्यक्षता मनोहर नोनिया, संचालन दिनेश रवानी ने किया । सभा में वरिष्ठ नेता प्रकाश नोनिया मनोज मुखिया, सगीर अंसारी , महताब उर्फ सोनू , खुर्शीदा परवीन , नीरज पांडेय , जलेबी देवी राखी अग्रवाल , उषा चौहान , मीणा देवी , इंदु देवी , सरिता देवी आदि के अलावा वार्ड 07 के पार्षद नंद दुलाल सेन गुप्ता व वार्ड 08 के पार्षद महावीर पासी सहित इलाके के अन्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Last updated: दिसम्बर 10th, 2019 by Pappu Ahmad