Site icon Monday Morning News Network

30 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी

धनबाद: शहर के लालगढ़ मोहल्ला स्थित एक निजी क्लीनिक के समीप खेत में गुरुवार सुबह एक 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । सूचना पर आस-पास के ग्रामीण की भीड़ शव को देखने के लिए जमा हो गए ।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सत्येन्द्र प्रसाद सदल बल घटनास्थल पहुँचे । यहाँ ग्रामीणों से इस मामले के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी लिया गया । मगर किसी ग्रामीण ने शव को नहीं पहचान सका । इसके बाद पुलिस ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया ।

इस संबंध में पुलिस इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर अज्ञात  शव बरामद की गई । मृतक अज्ञात हैं । शव की पहचान के लिए पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं ।इधर इस संबंध में एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह प्रतीत होता है कि युवक की मौत किसी बीमारी से हो सकता है । मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं है ।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी । बताया कि शव का पहचान हो जाने से घटना का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा । फिलहाल मामले में यूडी केस दर्ज किया जाएगा ।

Last updated: मार्च 14th, 2019 by Ram Jha