धनबाद महिला कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष सीता राणा का परसबेनिया में जनसम्पर्क अभियान

धनबाद। धनबाद जिला महिला कॉंग्रेस कमिटी के जिलाध्यक्ष सीता राणा ने आज शुक्रवार 11 जनवरी को सिंदरी विधानसभा के पंचायतों का दौरा किया। इस क्रम में परसबनिया पंचायत के मोदीडीह में लोगों को कॉंग्रेस के विचारधारा से अवगत कराया और कॉंग्रेस के 134 सालों के गौरवपूर्ण इतिहास को बताया और साथ ही कॉंग्रेस के जनहित की विचारधारा और भाजपा के झूठे सपने बेचने के बीच का फर्क भी बतलाया

भाजपा ने रोजगार छीना : सीता राणा

सीता राणा ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कैसे आज भाजपा युवाओं का रोजगार छीना, महिला उत्पीड़न के घटनाओं में आरोपियों को संरक्षण दी, पढ़े लिखे युवा को पकौड़ी बेचने को कहा, राफेल में घोटाला किया 560 करोड़ के विमान को 1650 करोड़ कर दिया, शौचालय व उज्जवला योजना में पैसा लेकर गरीबों का हक छीना, जनधन खाता के नाम पर गरीबों का छला गया। 15 से 20 किलामीटर दूर के बैंकों में खाता खोल कर गरीबों को झुनझुना थमाया गया, भाजपा धर्म और जाति के नाम पर समाज को बाँटने का काम कर रही है।

कांग्रेस ने देश के लिए सबसे अधिक काम किया : सीता राणा

कॉंग्रेस ने आज़ादी में भूमिका निभाई और आज़ाद भारत में गरीबों, मजदूरों, महिलाओं, युवाओं, किसानों के लिए काम किया। उद्योग की स्थापना की आज भाजपा उद्योग को नोटबन्दी और जी एस टी लागू कर बंदी और कंगाल बना दिया। यही फर्क है कि आज फिर देश में कॉंग्रेस के प्रति लोगों का रुझान बढ़ा है और 2019 में आदरणीय राहुल गाँधी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार बनेगी इसके लिए महिला कॉंग्रेस कमर कस कर घर घर जा रही और शक्ति एप से सीधे राहुल गाँधी से जोड़ा जा रहा है।

परसबनिया के साथ महिला कॉंग्रेस ने शाहपुरा, डोमगढ़, बलियापुर में जनसभा की औऱ लोगों को महिला कॉंग्रेस से शक्ति एप के माध्यम से जोड़ा। मौके पर कुसमी देवी, अनिता कुमारी, तारा देवी, सीमा देवी, लुबड़ी देवी, मीना बांसफोड़ आदि मौजूद थी।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जनवरी 11th, 2019 by Pappu Ahmad