Site icon Monday Morning News Network

शहीदों पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले शख्स गिरफ्तार

शहीदों पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले शख्स की गिरफ्तारी पर अमन पसन्द लोगों ने जताया पुलिस का आभार

धनबाद के आजाद नगर भूली के अमन पसन्द लोगों ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले वहीं के स्थानीय शख्स साहनवाज अली की मुंबई से गिरफ्तारी होने पर पुलिस की सराहना करते हुए घटना के लिए पुलिस को साधुवाद दिया है ।

मोहल्ले में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्थानीय लोगों ने बताया कि कल की घटना वाकई वहाँ के लोगों के लिए दुःखद घटना थी। एक युवक की वजह से पूरे इलाके में अमन चैन को खतरा उत्पन्न हो गया था। पुलिस को भी बल प्रयोग करना पड़ा तब जाकर स्थिति सामान्य हो पाई। पुलिस ने स्थानीय युवकों की मदद से आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है अब उसके साथ किसी भी तरह का सुलूक करती है तो उसके लिए उनके कोई तकलीफ नहीं होगी। शहीदों केलिए  यहाँ के लोग भी सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं ।उन्हें भी दुःख हैं जिन्होंने अपने बेटे को खोया है। ऐसे में आजाद नगर भूली के सभी लोग भारतीय सेना और भारत सरकार के साथ हैं।

वहीं ओपी प्रभारी प्रवीण कुमार ने भी स्थानीय लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यहाँ के अमन पसन्द लोगों की सूझ-बूझ की वजह से एक बड़ी घटना होते होते रह गयी। बगैर वर्दी की आम जनता रूपी पुलिस ने इस काम में अपना अहम योगदान दिया।

Last updated: फ़रवरी 19th, 2019 by Pappu Ahmad