मुख्य प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा की पदोन्नति महाप्रबंधक विद्युत और यांत्रिक के रूप में हुई

पांडेश्वर । कोलइंडिया प्रबंधन ने ई 7 रेंक से ई 8 रेंक में विद्युत और यांत्रिक विभाग के अधिकारियों को पदोन्नति दिया है । सभी अधिकारियों को साक्षात्कार के माध्यम से पदोन्नति दी गयी है इसमें पांडेश्वर क्षेत्र के विद्युत और यांत्रिक के मुख्य प्रबंधक दीपक कुमार सिन्हा भी है जो अब महाप्रबंधक विद्युत और यांत्रिक हो गये है ।

दीपक कुमार सिन्हा को पदोन्नति मिलने पर क्षेत्र के सभी कोलियारियों के अधिकारी और उनके कनिष्ठ अधिकारियों ने बधाई देना शुरू कर दिया है । उनके अधीन वाले अधिकारी मनोज स्थवाल ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि इस बार देर से ही सही कोलइंडिया प्रबंधन ने काबिल अधिकारी को उनकी योग्यता के आधार पर पदोन्नति दिया है और हमारे क्षेत्र विद्युत और यांत्रिक में महारथ हासिल प्राप्त दीपक कुमार सिन्हा को कम्पनी ने उनकी जानकारी और अनुभव का पुरस्कार दिया है ।

मालूम हो कि कोलइंडिया के सभी अनुषंगिक कंपनियों के 65 अधिकारियों को ई 7 से ई 8 में पदोन्नति मिली है जिसमें ईसीएल के 7 अधिकारी जो मुख्य प्रबंधक विद्युत यांत्रिक से महाप्रबंधक विद्युत यांत्रिक बने है ।

Last updated: जून 23rd, 2019 by Pandaweshwar Correspondent

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।